बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे बड़े प्रशंसक का दावा करने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने सीएम से मुलाकात कर अपने गांव में मध्य ग्रामीण बैंक की शाखा खोलने की मांग की है.

तीन उंगलियां काट चुका नीतीश का फैन बोला, गांव में बैंक ब्रांच खोलिए नहीं तो...

शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री ने गांव में बैंक की शाखा खोलने का आश्वासन दिया है और अगर उनके गांव में ग्रामीण बैंक की शाखा नही खोली गई तो वे अपनी सारी संपत्ति बेचकर बैंक की शाखा खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में सारी राशि डाल देंगे.

और पढ़े -   गुजरात में नवरात्रि से पहले कंडोम की बिक्री में 35 फीसदी की वृद्धि

गौरतलब है कि अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऐसे चहेते है जो उनके तीन बार सीएम बनने की खुशी में तीनों बार अपनी तीन अंगुलियों को काटकर गौरेया बाबा पर चढा चुके हैं. अली बाबा ने बताया कि न ही उनकी पत्नी जीवित है और न ही कोई संतान ही है. वे बिहार के विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बहुत बड़े फैन है.

और पढ़े -   छेड़छाड़ का विरोध करने वाली लड़कियों पर BHU कैंपस में हुआ लाठीचार्ज

जहानाबाद के घोसी थानाक्षेत्र के बैना निवासी अनिल शर्मा का कहना है कि बैंक की शाखा खोलने की मांग उन्होंने लोगों की सुविधा को देखते हुए की है.

सीएम अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा मां परमेश्वरी देवी की छठी पुण्यतिथि में शामिल होने गए थे तभी अनिल शर्मा ने उनसे मुलाकात कर गांव में बैंक शाखा खोलने की मांग की. साभार: ईटीवी/न्यूज18

और पढ़े -   शिवराज सरकार का मदरसों को आदेश - रोज फहराया जाएगा तिरंगा, गाया जाए राष्ट्रगान

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE