delhi_rape_case_whats_next_ltgtr_2

तिरुंत्पुरम | दो साल पहले , एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की घटना को , मशहूर डबिंग आर्टिस्ट भाग्यलक्ष्मी ने फेसबुक पर लिखा है. कुछ ही देर में भाग्यश्री की यह पोस्ट वायरल हो गयी. इस पोस्ट को लोगो ने खूब शेयर किया. मामले के वायरल होने के बाद , इस घटना का संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.

भाग्यश्री के मुताबिक , कुछ दिन पहले एक महिला अपने पति के साथ उनसे मिलने आई थी. वो बड़ी ही सहमी और डरी हुई थी. उसने मुझसे दो साल पहले , उसके साथ हुए गैंगरेप की घटना का जिक्र किया. उस महिला ने मुझे बताया की चार लोगो ने , दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया. इनमे एक स्थानीय नेता भी शामिल है. चारो लोग उसके पति के दोस्त थे.

भाग्यश्री ने आगे बताया की , जब मैंने उससे पुछा की वो पुलिस के पास गयी थी उसने बताया की इस घटना के कई दिनों बाद तक वो पुलिस के पास जाने की हिम्मत नही जुटा पायी. उस महीले के हवाले से बताते हुए भाग्य्श्री ने लिखा की मैं हिम्मत जुटाकर , तीन महीने बाद पुलिस के पास पहुंची. लेकिन यहाँ मेरा मानसिक बलात्कार किया गया. मैं अब सोचती हूँ की निर्भया, जिशा और सौम्या जैसे रेप पीडिता अच्छा हुआ जिन्दा नही है , नही तो उनका एक बार फिर मानसिक बलात्कार होता.

पोस्ट के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री पी विजयन ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री की विशेष सचिव प्रभा वर्मा ने कहा की यह एक गंभीर मामला है. हम इस मामले को गंभीरता से ले रहे है. हमने भाग्यश्री से भी बात की है. जो भी इस मामले में अपराधी है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी. पीड़िता दो बच्चो की माँ है.

भाग्यश्री ने अपनी पोस्ट में लिखा है की मैं आगे भी इस घटना के बारे में और जानकारी दूंगी. मैं मानती हूँ की किसी भी महिला को अपने साथ हुई ज्यादती के बाद चुप नही बैठना चाहिए. चाहे कुछ हो या न हो लेकिन आपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें