बिसाहड़ा कांड का चश्मदीद और इकलाख का बेटा दानिश 7 दिसंबर को लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करेगा। मुरादनगर के एमएलसी आशु मलिक 6 दिसंबर को दानिश को लेकर रवाना होंगे।

dadri-56193539b414c_exlst

खास बात ये है कि पुलिस को बयान देने से पहले ये मुलाकात हो रही है। कई बार प्रयास के बाद भी पुलिस दानिश के बयान नहीं ले पाई है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इससे पहले इकलाख के परिजनों से मुलाकात कर चुके हैं।

मुरादनगर के एमएलसी ही शाइस्ता, दादी और इकलाख के भाई जान मोहम्मद को मिलवाने के लिए गए थे। पिछले दिनों डीएम से मुलाकात में दानिश और उसके भाई सरताज ने भी मुख्यमंत्री से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।
उन्होंने मुख्यमंत्री से मदद करने के लिए धन्यवाद देने की इच्छा जताई थी। इस मुलाकात के लिए एमएलसी ने मुख्यमंत्री से वक्त मांगा था। लखनऊ से हरी झंडी आने के बाद अब एमएलसी छह की सुबह रवाना होंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय से सात दिसंबर सोमवार को सुबह 11 बजे मिलने का समय मिल गया।

स्थानीय एमएलसी के मुताबिक दानिश ने सीएम से मिलने की इच्छा जताई थी। मुख्यमंत्री से सात दिसंबर को 11 बजे मिलने का समय मिला है।
मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बिसाहड़ा कांड पर संसद में बयान दिया था कि प्रदेश सरकार चाहे तो मामले की जांच सीबीआई से कराएंगे। राजनाथ सिंह के बयान के बाद ही जान मोहम्मद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इंसाफ नहीं मिलने पर सीबीआई की मदद ली जाएगी।

पुलिस ने इस मामले में दस लोगों को आरोपी बनाया है। सभी आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। दस आरोपियों के अलावा भी पुलिस कुछ लोगों पर नजर रखे हैं।
इनमें से कुछ के नाम मुख्य आरोपी विशाल और शिवम से पूछताछ में सामने आए थे। हालांकि, अभी पुलिस को मामले की चार्जशीट दाखिल करनी है। सूत्रों के अनुसार पुलिस हमले में घायल दानिश के बयान लेने के बाद चार्जशीट दाखिल करेगी।

जान मोहम्मद का कहना है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर विश्वास है कि मामले की जांच पारदर्शी तरीके से होगी। इकलाख की हत्या सुनियोजित तरीके से की गई थी।

हम चाहते हैं कि कोई निर्दोष व्यक्ति ने फंसे और दोषियों को बख्शा न जाए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और प्रशासन जांच ढीली न होने दें। यदि हमें ऐसा लगता है कि इंसाफ नहीं मिल रहा हम सीबीआई जांच की मांग करेंगे। अभी हमें प्रदेश सरकार पर विश्वास है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें