AajTak Patiala House Sting Operation

हिंदी न्यूज चैनल आज तक ने सोमवार रात एक स्टिंग दिखाया. AajTak Patiyala House Sting Operation . इसमें जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार, प्रोफेसरों और पत्रकारों से मारपीट के आरोपी तीन वकील नजर आ रहे हैं. विक्रम सिंह चौहान, यशपाल सिंह और ओम शर्मा नाम हैं वकीलों के. इन्हें पुलिस जमानत दे चुकी है. स्टिंग में इन्होंने कहा कि हमने वकीलों को और दूसरे लोगों को बुलाया. और कन्हैया को पुलिस के सामने पटककर मारा. इतना मारा कि उसने टट्टी पेशाब कर दिया. एक वकील ने कहा कि वह जेल के अंदर जाकर भी कन्हैया को मारेगा. दूसरे ने कहा कि अगली पेशी में पेट्रोल बम मारेंगे. एक ने कहा कि अगला नंबर उमर खालिद का है.

1.विक्रम सिंह चौहान

vikram chauhan rajnath singh

हमने कन्हैया कुमार को उस दिन तीन घंटे पीटा. उसको बोला. बोल भारत माता की जय. और उसने बोला. न बोलता तो मैं जाने नहीं देता. इतना मारा कि उसने पैंट में पेशाब कर दी. इस दौरान पुलिस ने हमें सपोर्ट किया. कोई भी हिंदुस्तानी करता. कुछ सिपाही और सीआरपीफ के लोग खड़े थे. वे भी बोले. सर गुड सर. पटियाला हाउस कोर्ट में ज्यादा वकील नहीं होते. 100-150 होते हैं. उनमें से आधे तो चालान में ही लगे रहते हैं. हमने तो बम का सोच रखा था. बुला रखे थे द्वारका और रोहिणी से लोग. इसके लिए फेसबुक पर लिखा लगातार.नीचे विडियो देखें

अब हम कुछ और बड़ा करेंगे. प्लानिंग करके करेंगे. खुदीराम बोस 17 साल का था. भगत सिंह 23 के भी नहीं थे. हम भी करेंगे.


जेएनयू में हर रोज मिलते हैं 3 हजार यूज्‍ड कंडोम: भाजपा नेता

2.ओम शर्मा

12752279_1162907927078978_294008733_o

शर्मा 17 साल से पटियाला हाउस कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहे हैं.  खैर. शर्मा क्या बोले, ये सुनिए.

उस दिन कोर्ट में 1000 पुलिस पर्सनल थे. सबने हमसे यही कहा. सर हम यूनिफॉर्म में न होते, तो हम भी मारते. पर रोजी का सवाल है. बोले, हमें कन्हैया को सुरक्षित ले जाना है. मगर हमने उसे खूब पीटा. तीन बार गिर गया. पैंट में ही टट्टी पेशाब कर दी.

अगली बार आएंगे तो छोड़ूंगा नहीं. पेट्रोल बम मारूंगा. चाहे जो भी केस फाइल हो जाएं मेरे खिलाफ. मर्डर की धारा भी लग जाए तो भी छोड़ूंगा नहीं.


हिंदू कभी भी इस देश में अल्पसंख्यक नहीं होंगे: भागवत

3.यशपाल सिंह

12767584_1162903557079415_824217084_n

यशपाल सिंह पिछले दिनों एबीपी न्यूज रिपोर्टर से बहस वाले वीडियो से और मशहूर हुए. वह रिपोर्टर से बोले. बोलो भारत माता की जय. तभी सवाल पूछो. “ओम शर्मा जमानत पर आ गए हैं. मगर मैं बॉन्ड नहीं भरूंगा. फिर से जेल जाऊंगा. मैंने पहले भी कहा है. जाकर कन्हैया को उसकी सेल में घुसकर मारूंगा. अगली पेशी में आप भी काला कोर्ट और सफेद शर्ट पहन आएं. मेरे 20 लोग वहां रहेंगे. मिलकर मारेंगे सब.”

हमने उस दिन भी पत्रकारों को पीटा. जेएनयू के प्रोफेसरों को मारा. देश में रहना होगा तो देश की बात करनी होगी. हम इतना ही जानते हैं. यही मुद्दा है.

गौरतलब है कि विक्रम सिंह चौहान ने 11 फरवरी से 15 फरवरी के बीच नौ पोस्ट डालीं फेसबुक पर. इस पर उन्होंने लोगों से कोर्ट पहुंचकर देशभक्ति दिखाने और गद्दारों को सबक सिखाने की अपील की. जब उनसे मारपीट को लेकर उस वक्त मीडिया ने सवाल किए तो जवाब था. लोग पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वालों को हीरो बना रहे हैं और हमें गुंडा कह रहे हैं.

video देखें

Searching Keywords

AajTak Patiala House Sting Operation, JNU Row Sting Operation,AAtak Lawyers Sting Kanhaiya Kumar,aajtak JNU Lawyers Sting,


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें