modi survey

16 मई को मोदी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण हो गया है इस बीच काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी मोदी सरकार ने देश की जनता को तरक्की की एक नयी ऊंचाई पर ले जाने का जो सपना दिखाया था क्या उसपर अमल हो रहा है या फिर मात्र एक सपना बनकर ही रह जाएगा.

जिन मुख्य मुद्दों के साथ देश की जनता ने मोदी सरकार को पलकों पर बैठाया उसमे से कितने मुद्दों ऐसे है जिनपर जनता संतुष्ट है तथा वो कौन से क्षेत्र है जिनमे सरकार को देश की जनता के लिए अभी ओर मेहनत करनी होगी.

मोदी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में कोहराम न्यूज़ एक सर्वे आयोजित कर रहा है जिसमे सभी सम्मानित पाठक आमंत्रित है.

क्या है इस सर्वे में

इस सर्वे में कोहराम न्यूज़ ने प्राथमिक मुद्दों को आधार बनाकर बीस सवाल तैयार किये है वो क्षेत्र जिनसे सवाल तैयार किये गए है उनमे शिक्षा, रोज़गार, दलित, महिलाएं, अपराध, सामाजिक ताना बाना, आर्थिक उन्नति जैसे मुख्य बिन्दु है. हमारी कोशिश रही है की देश की मुख्य समस्याओं तथा उसके निवारण को लेकर एक सवाल बनाया जाए लेकिन सवालों की संख्या बहुत अधिक होने के कारण ऐसा संभव नही हो पाया इसीलिए सिर्फ मुख्य बातों को ही शामिल किया गया है.

सर्वे में भाग लेने से पहले

चूँकि कोहराम न्यूज़ आपके द्वारा दिए गए एक एक जवाब की अहमियत समझता है इसीलिए हर एक सवाल को अच्छी तरह पढने के बाद ही जवाब दे. याद रखे आपका जवाब रिपोर्ट तैयार करने में आकंडा बनेगा.

सर्वे को शुरू करने के लिए स्टार्ट पर क्लिक करें जिससे के बाद आपके सामने सर्वे का पहला सवाल आ जाएगा. अपनी पसंद के जवाब पर क्लिक करें कुछ समय पश्चात अगला सवाल आपके सामने प्रस्तुत होगा.

शेयर करें तथा अपने मित्रों को ज़रूर आमंत्रित करें – ये सर्वे लिमिटेड समय के लिए ही होगा

रिजल्ट तथा रिपोर्ट  –

सर्वे होने के बाद इन आंकड़ों को लेकर एक रिपोर्ट तैयार की जाएगी, अगर आपके पास कोई सुझाव है तो नीचे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है उसपर ध्यान दिया जाएगा

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें