विवादों से घिरे रहने वाले समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी और साध्‍वी प्राची पर निशाना साधा है। आजम खान ने शनिवार को कहा, ‘मैं साध्वी प्राची से बहुत प्यार करता हूं। न जाने क्यों वो फुलझड़ियां छोड़ती रहती हैं? डरता हूं, कहीं आरएसएस इसे भी लव जिहाद न करार दे।’

उन्होंने कहा, ‘मैं डिप्टी सीएम नहीं, पीएम बनना चाहता हूं। जब मोदी चाय बेचकर पीएम बन सकते हैं तो मैं भी चाय बेच सकता हूं।’ इतना ही नहीं आजम खान ने आरएसएस को नाथूराम गोडसे का वंशज बताया। जेएनयू मामले पर राय रखते हुए आजम खान ने कहा कि कन्हैया देशभक्त है। उन्होंने कहा कि कन्हैया पकड़ा गया, लेकिन कंस का पकड़ा जाना बाकी है।

और पढ़े -   अमेरिका में बोले राहुल - असहिष्णुता और बेरोजगारी के चलते देश खतरे में जा रहा

इस मौके पर आजम खान ने ताज महल और अयोध्‍या मसले का भी जिक्र किया। आजम ने कहा, ‘मैं तो खुद कहता हूं कि वह शिव मंदिर है। शिवसेना सामने आकर इस बात को कहे।’ अयोध्‍या में विवादित ढांचा गिराए जाने पर उन्‍होंने कहा कि इससे इस्लाम को कोई नुकसान नहीं हुआ है। देश को बाबरी गिराने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। असदुद्दीन ओवैसी के बारे में सवाल पूछे जाने पर आजम खान ने कहा कि वह हैदराबाद में बिरयानी बनाएं और खाएं, यूपी को भूल जाएं। (liveindiahindi)

और पढ़े -   रोहिंग्याओं के अगर आतंकियों से है सबंध तो सबूत सार्वजानिक करे मोदी सरकार: कांग्रेस

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE