आप के संजय बोले, सीएम बादल  का बेटा सुखबीर ही पंजाब का सबसे बड़ा माफिया
पंजाब में सौ सीटों का दावा करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल पंजाब में केबल न्यूज़ के सबसे बड़े  माफिया हैं. संजय सिंह के मुताबिक सुखबीर सिंह बादल केबल नेटवर्क पर शिकंजा कस करकर  ‘इनफार्मेशन’ का गलत इस्तेमाल करते हैं. ” केबल पर कब्ज़े के ज़रिये उनकी जो भी एडिटेड तस्वीर देश में दिखाई जाती हो पर सुखबीर और बादल परिवार का असली चेहरा भयावह है. उनके सगे साले विक्रम मजीठिया खुले आम पंजाब में ड्रग्स का धंधा चलाते हैं और पैसे की हवस में यहां की सरकार ने प्रदेश के हज़ारों हज़ार युवाओं को नशे की  लत में झोंक दिया है.” संजय सिंह ने बताया..
ब्लू स्टार वाली कांग्रेस कभी पंजाब का स्वाभिक विकल्प नही हो सकती
भटिंडा से फ़ोन पर बात करते हुए संजय सिंह ने ‘इंडिया संवाद’ को बताया कि 14  तारीख को लोहड़ी के दिन पंजाब में विधान सभा चुनाव का संग्राम शुरू हो रहा है. 14 जनवरी को आप के लीडर अरविन्द केजरीवाल मुक्तसर साहिब  में एक बड़ी रैली को सम्बोधित करके चुनाव का शंखनाद करेंगे. पंजाब के लिए ये बड़ी घटना होगी क्यूंकि पहली बार उन्हें अकाली और कांग्रेस पार्टी का यहाँ विकल्प मिलने जा रहा है.” पंजाब की आम जनता के पास अपना कोई विकल्प नही था. वो अबतक अकाली के सामने मज़बूरी में विकल्प खोजते थे. जिस कांग्रेस ने ऑपेरशन ब्लूस्टार किया हो और बड़े पैमाने पर सिखों को दंगे का शिकार बनाया हो वो कांग्रेस कभी भी पंजाब की जनता के लिए स्वाभिक विकल्प नही हो सकती, ” ये कहना था संजय सिंह का जो पिछले दो सालों से पंजाब में आप के काडर को मज़बूती के साथ खड़ा कर रहे हैं.
अकाली दल में नही रहा ईमान, उन्होंने तो किसानो से भी किया छल
2006 से अरविन्द केजरीवाल के साथ जुड़े संजय सिंह ने कहा जब जनता खुद रोटी और पैसे लेकर किसी पार्टी के पास जाए तो समझ लीजिये की उस पार्टी को वो सत्ता सौंपना चाहती है. जो दिल्ली में हुआ वो अब पंजाब में होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में रहने वाले लोग हो या या विदेश में रहने वाले पंजाबी …हमे पैसा और रोटी वही दे रहे है. उनकी इस मेजबानी से मै चकित हूँ और फिर हमारे पास भगवंत मान, फुल्का, प्रोफेसर साधू जैसे हीरे हैं. दूसरी और अकाली दल की सरकार के हाल ये हैं…उनकी हुकूमत में  किसानो के साथ भी छल किया जा रहा है. कीटनाशक में नकली दवा मिलायी जा रही है. हर जगह लूट है. हर जगह माफिया है. पंजाब में आप के चाणक्य कहे जाने वाले संजय ने कहा कि बिज़नेस का कोई भी क्षेत्र हो….चाहे ट्रांपोर्ट हो, बालू सप्लाई हो, ज़मीन  के सौदे हो, हर धंधे पर माफिया की जकड है और हर माफिया गिरोह के तार सुखबीर सिंह बादल से जुड़ें है. ऐसे हालात में कोई पंजाब में कैसे सुखी हो सकता है. अगर कोई सुखी है तो वो सुखबीर ही हैं जो जनता को कई साल से लगातार लूटते आये हैं.
फिलहाल संजय सिंह 14 जनवरी को मुक्तसर में होने वाली रैली की तैयारी में जुटे हैं. इस दिन मुक्तसर में कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह और मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बदल की भी बड़ी रैली आयोजित हो रही है. जानकारों का कहना कि 14  जनवरी को इन रैलियों के बाद जनता को साल के आखिर में होने जा रहे विधान सभा चुनावों  में आप, कांग्रेस और अकाली-बीजेपी सरकार की हवा का अंदाजा लगेगा. साभार: दीपक शर्मा (indiasamvad)

लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें