yogi

पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में बयान देकर सलमान खान को पाकिस्तान जाने के लिए कहा जा रहा हैं ऐसे में बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने सलमान खान कका बचाव करते हुए पाक कलाकारों का समर्थन किया हैं.

उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे द्वारा पाक कलाकारों को देश छोड़ने और मारपीट की धमकी देने को लेकर आदित्यनाथ ने कहा कि लड़ाई कलाकारों के खिलाफ नहीं आतंकियों के खिलाफ है.

और पढ़े -   राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की और से उतरा जाएगा सयुंक्त उम्मीदवार - येचुरी

दरअसल ल्ली में एक कार्यक्रम में सलमान खान ने भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा था कि पड़ोसी देश के कलाकार आतंकवादी नहीं हैं. वे कलाकार हैं. आप क्या सोचते हैं? क्या कलाकार आतंकवादी होते हैं? सलमान ने कहा, वे वीजा के साथ भारत आते हैं. कौन उन्हें वीजा देता है? हमारी भारतीय सरकार ने उन्हें वीजा दिया है. सरकार ने उन्हें काम करने की अनुमति दी है.

और पढ़े -   'आप' विधायक पर चुनाव प्रचार के दौरान दंगा फैलाने और मारपीट करने के आरोप में चलेगा मुकदमा

सलमान के इस बयान को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा सलमान के परिवार के किसी शख्स ने देश के लिए अपनी जान नहीं दी है इसलिए वह हमेशा बकवास करते रहते हैं. उन्होंने कहा, जब देश आतंकवाद के खिलाफ है और पाकिस्तान के साथ युद्ध होने की संभावना है तो सलीम खान को अपने बेटे को घर में बंद करके रखना चाहिए क्योंकि आपको नहीं पता कि वह क्या कहेंगे और कब उनका अपमान कर देंगे.

और पढ़े -   बीजेपी-आरएसएस धमकाने की कोशिश न करे, 2019 में चैन से भी नहीं बैठने देंगे - लालू यादव

वहीँ बीजेपी सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी ने भी सलमान के बयान पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सलमान ने बहुत ही गलत बात कही है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE