104515-lalu-prasad-yadav

नई दिल्ली | दुनिया में सबसे सस्ता इन्टरनेट देने की घोषणा कर रिलायंस जियो ने सबका ध्यान अपनी और खींचा है. आज पूरी दुनिया में रिलायंस जियो की चर्चा हो रही है. इस चर्चा को और बढ़ावा दिया है रिलायंस जियो के विज्ञापन ने. रिलायंस ने जियो के विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी की फोटो का इस्तेमाल कर नया विवाद पैदा कर दिया. लगभग हर विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी को इस मुद्दे पर घेरने में लगा है.

इस मुद्दे पर मोदी की आलोचना करने वालो में अब लालू प्रसाद यादव भी शामिल हो गए है. बिहार राजनीती के सूत्रधार और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर रिलायंस जियो के सबसे सस्ता डाटा देने के वादे पर चुकती लेते हुए कहा की गरीब डाटा खायेगा या आटा , डाटा सस्ता और आता महंगा.

इसी ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने नरेंद्र मोदी की टांग खींचते हुए कहा की यही इनकी देश बदलने की परिभाषा है. देश में लगतार हो रही कॉल ड्राप की समस्या पर मोदी की आलोचना करते हुए लालू ने कहा की अब यह भी बता दो की कॉल ड्राप की समस्या को कौन सुलझाएगा ?

रिलायंस जियो के अधिकारिक पैक की घोषणा पर पूरी दुनिया में प्रतिक्रिया हो रही है. देश भर की टेलिकॉम कंपनियों में दहशत का माहौल है. जब से रिलायंस ने सभी फोन में जियो का सिम चलने की घोषणा की है, सभी टेलिकॉम कंपनियों को यह डर सता रहा है की कही उनके ग्राहक भी अगले चार महीने तक जियो का डाटा इस्तेमाल न करने लगे.

कल आये ज्यादातर अख़बार के फ्रंट पेज पर रिलायंस जियो ने अपना विज्ञापन दिया हुआ था. चौकाने वाली बात यह थी की इस विज्ञापन में रिलायंस ने प्रधानमंत्री मोदी की फोटो का इस्तेमाल किया हुआ था. यह विज्ञापन बाहर आते ही विपक्षी दलों ने मोदी को आड़े हाथो लेना शुरू कर दिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तो मोदी पर प्रहार करते हुए यहाँ तक कह दिया की रिलायंस की जेब में मोदी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें