amit-shah_0_1_0_0_0_0_0_0_0_0_0_0

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी करने के फैसले के बाद, विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. विपक्ष ने इस फैसले को देश में आर्थिक आपातकाल थोपने का आरोप लगाया. विपक्ष की आलोचना से बिफरे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा की इस मुद्दे पर विपक्ष की प्रतिक्रिया से सबका असली चेहरा बाहर आ गया. यह देश हित में लिया गया फैसला है.

अमित शाह ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके कहा की कालेधन , नकली नोट , ड्रग्स व्यापर और भ्रष्टाचार खत्म करने के लिए मोदी सरकार का यह एतिहासिक फैसला है. जो पार्टिया इसका विरोध कर रही है वो जनता के सामने एक्सपोज हो रही है. मोदी सरकार के फैसले से बईमान लोगो , कालाधन रखने वालो, ड्रग व्यापारी और भ्रष्टाचारियो को दिक्कत होनी चाहिए, आखिर मुलायम, राहुल गाँधी , मायावती और केजरीवाल को क्यों दर्द हो रहा है?

मायावती पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा की लगता है यह फैसला मायावती के लिए आर्थिक आपातकाल साबित हुआ है. मुझे समझ नही आ रहा की दलों को किस बात की परेशानी है? वो क्यों बोखलाए हुए है? क्या आप नही चाहते की राजनीती में स्वच्छता हो, देश से कालाधन खत्म हो, भ्रस्टाचार खत्म हो? यह फैसला देश के लिए मिल का पत्थर साबित होगा.

लोगो की पीड़ा को समझते हुए अमित शाह ने कहा की मैं मानता हूँ की लोगो को तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है लेकिन यह केवल कुछ दिन की परेशानी है इसके बाद सब सुचारू हो जायेगा. मैं लोगो से अपील करता हूँ की वो देश हित के इस फैसले पर हमारा साथ दे. हालाँकि अमित शाह ने कहा की ईमानदारी से पैसा कमाने वाला सरकार के इस फैसले के साथ है. शादियों में हो रही परेशानी पर बोलते हुए शाह ने कहा की अभी आप चेक से पेमेंट कर सकते है. इसलिए 50 दिन का समय है, अफरा तफरी न मचाये.

अमित शाह ने कहा की चूँकि नए नोट पुराने नोट के मुकाबले छोटे है इसलिए एटीएम में परेशानी हो रही है. 100 के नोट जल्दी खत्म हो रहे है. यह एक हफ्ते में ठीक हो जायेगा.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें