rajnath-1478570693

कैराना | उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा को देखते हुए सारी पार्टिया अपना पूरा दम लगा रही है. जैसे जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे सभी पार्टियों का रंग भी दिखने लगा है. विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने की बात करने वाले ज्यादातर दल, धीरे धीरे अपने परम्परागत मुद्दों की और मुड़ने लगे है. पिछले कई सालो से सत्ता के लिए तड़प रही बीजेपी, प्रदेश की आबोहवा में ,हिंदुत्व से लेकर सम्प्रदायिकता तक का रंग घोल सकती है.

इसी की एक बानगी दिखायी दी कैराना में. बीजेपी की परिवर्तन रैली जब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कैराना पहुंची तो यहाँ , केन्द्रीय गृह मंत्री कुछ ऐसा बोल गए जिसकी कल्पना किसी ने भी नही की होगी. एक ख़ास वर्ग को आकर्षित करने के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुस्लिमो पर अप्रत्यक्ष प्रहार करते कहा की गुंडागर्दी करने वाले लोगो को हम देखेंगे की उन्होंने कितना अपनी माँ का दूध पिया है.

राजनाथ सिंह ने बिना किसी पूर्व सूचना के बोलते हुए कहा की यहाँ पर गुंडागर्दी का राज है. लोग यहाँ से पलायन कर रहे है. हमारी माता बहनों की इज्जत से खिलवाड़ हो रहा है , क्या हालत हो गयी इस शहर की? अगर हमारी सरकार बनती है तो हम यह वादा करते है की प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज होगा, सब लोग सुरक्षित रहेंगे. और सबसे बड़ी बात जो गुंडागर्दी करेगा , हम भी देखेंगे की उसने कितना अपनी माँ का दूध पिया है,

अपने भाषण के जरिये , गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से मुस्लिमो पर निशाना साधा. उनका मानना है की कैराना से हिन्दू पलायन की वजह मुस्लिम है. इसलिए उन्होंने मुस्लिमो को धमकाते हुए कहा की उनकी सरकार आने के बाद मुस्लिमो की गुंडागर्दी ख़त्म कर देंगे. मालुम हो की कैराना के बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने एक लिस्ट जारी कर कहा था की मुस्लिमो की गुंडागर्दी की वजह से , कैराना से हिन्दुओं का पलायान हो रहा है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें