सिलचर। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी लोकसभा में बुधवार और गुरुवार को मौजूद रहने के बाद शुक्रवार को असम दौरे पर चले गए। असम के सिलचर में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने खुद की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उन्‍होंने दिल्‍ली में सरकार पर दबाव बना दिया है और हिला दिया है।

राहुल गांधी ने इस दौरान लोकसभा में अपने और पीएम मोदी के भाषण का भी जिक्र किया। राहुल गांधी ने कहा कि आप देश रहे हैं हम दिल्‍ली में कैसे सरकार पर दबाव बना रहे हैं, हिला दिया है सरकार को। गुरुवार को सदन में अपने भाषण में पीएम मोदी ने मुझ पर निजी हमले किए, राजीव जी और इंदिरा जी के उद्धरण पढ़े लेकिन किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

और पढ़े -   क़तर मामले पर सुषमा ने कहा - भारतीयों की सुरक्षा के लिए किए जाएंगे हरसंभव प्रयास

जेटली जी काले धन को सफेद करने की फेयर एंड लवली स्‍कीम लेकर आए हैं। उसके माध्‍यम से देश के चोर-चपट्टे लोग अपने धन को सफेद कर सकते हैं।

राहुल ने आगे कहा कि कांग्रेस की सोच है कि देश में, प्रदेश में सबको जगह मिले सबको इज्‍जत मिले। हर धर्म, हर व्‍यक्ति के विचारों की इज्‍जत हो। वहीं आरएसएस और भाजपा के लोग है जो देश पर विचारधारा थोपना चाहते हैं। जहां भी ये लोग जाते हैं एक हिन्‍दूस्‍तानी को दूसरे हिन्‍दूस्‍तानी से लड़वाते हैं। इनकी यही सोच है। (Naidunia)

और पढ़े -   मध्य प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओ ने लोगो के घर के बाहर लिखा, 'मेरा घर भाजपा का घर'

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE