in19_pti12_19_2014_2249842f

नई दिल्ली | राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. नोटबंदी पर संसद में हो रही चर्चा के दौरान गुलाब नबी ने कहा की तुम्हारी नीतियों की वजह से जीतने लोग मरे है, इतने तो उरी हमले में जवान भी शहीद नही हुए थे. इन मौतों का जिम्मेदार कौन है. गुलाब नबी के इस ब्यान पर सत्ता पक्ष की तरफ से खूब हंगामा किया गया.

इससे पहले गुलाब नबी आजाद ने बहस में हिस्सा लेते हुए कहा की सरकार की गलत नीतियों की वजह से गरीब, छोटे व्यापारी, किसान, मजदूर सभी लोग परेशान है. सरकार का बड़े नोट बंद करने का फैसला गलत है. हमने सर्जिकल स्ट्राइक का भी स्वागत किया था. लेकिन अब सरकार की नीतियों की वजह से लोग मौत के घाट उतर रहे है. जितने लोग लाइन में खड़े होकर मर रहे है इतने लोग उरी हमले में भी नही मरे थे.

और पढ़े -   मायावती ने भीम आर्मी को बताया बीजेपी की उपज, कहा - बसपा का नहीं है कोई लेना-देना

गुलाब नबी के इस ब्यान पर बीजेपी सांसदों ने खूब हंगामा किया. बीजेपी सांसदों ने गुलाब नबी के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिए. वही वैंकया नायडू ने गुलाब नबी के बयान को असंवेदनशील बताते हुए कहा की नोटबंदी से हुई मौतों को उरी हमले से जोड़ना गलत है. गुलाब नबी को इस बयान पर सफाई देनी चाहिए और माफ़ी मांगी चाहिए.

और पढ़े -   तीन साल पुरे होने पर कांग्रेस ने साधा मोदी पर निशाना कहा, निति से नही नारों से चल रही सरकार

संसद में बीजेपी सांसदों के बवाल पर बोलते हुए गुलाब नबी ने कहा की अगर हम सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते है तो हमें राष्ट्रद्रोही घोषित कर दिया जाता है. हमने पाकिस्तान की गोलिया खाई है तुम्हे तो कभी चूहे ने भी नही काटा. हमने पाकिस्तान के लोगो की शक्ल भी नही देखी और तुम वहां शादियों में जाते हो, उनकी दावत खाते हो. तुम नवाज शरीफ से दोस्ती करते हो. इसी बीच विपक्ष लगातार बिरयानी खाना बंद करो के नारे लगाते रहे.

और पढ़े -   अगर कश्मीर को बचाना है तो तुरंत राज्य में राज्‍यपाल शासन लगाया जाए: फारूक अब्दुल्ला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE