azam

अखिलेश यादव कैबिनेट में गर विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री आजम खान ने पीलीभीत दौरे के दौरान गौहत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी अगर वास्तव में गोहत्या रोकना चाहते हैं तो उन्हें उप्र, दिल्ली के बजाय पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्‍तर के राज्‍यों में पहल करनी चाहिए, जहां सार्वजनिक तौर पर झटका और हलाल का गोमांस बोर्ड लगाकर बिकता है.

आजम खां ने आगे कहा कि जब से दिल्ली में बादशाह की हुकूमत आई है, मांस का निर्यात ढाई गुना बढ़ गया. उन्‍होंने कहा कि ये फ्रिज से गोश्त निकालकर बेगुनाह का कत्लेआम करवाने वाले लोग हैं. वहीँ उन्होंने मोदी सरकार की विदेशनीति को लेकर कहा कि पाकिस्तान सर काट कर ले जाता है और हम उसे लव लेटर लिख रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की मां के लिए बिना बुलाए ही कश्मीर की पश्मीना शॉल देने जाते हैं. उनके पैर छूते हैं लेकिन उन्हें अपनी मां का पता ही नहीं.

आजम खां ने आगे कहा गाय और गंगा के नाम पर हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गंगा गंदी नहीं है, उमा भारती जैसों को अपने जेहन की सफाई करना चाहिए. कुरान में बहते हुए जल को पाक बताया गया है. इसलिए हमारे लिए तो गंगा अल्लाह की निशानी है. वह न कभी गंदी थी, न है और न गंदी होगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें