aman

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की पत्‍नी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद अमानतुल्लाह खान ने वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष समेत सभी पदों से इस्तीफा देते हुए कहा कि मुझे वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का खुलासा करने की सजा मिल रही है.

अमानतुल्लाह खान ने मुख्यमंत्री केजरीवाल कोलिखे पत्र में कहा कि जब से मैं दिल्ली विधानसभा में विधायक के तौर पर चुनकर आया हूं, तब से बड़ी मेहनत के साथ काम किया है और लोगों की सेवा की है. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी और लोगों के लिए सेवा भाव पसंद नहीं आ रहा है. जिसके कारण मेरे और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है.

उन्होंने ख़त में आगे लिखा कि मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं और मेरे सब्र का बांध टूट चुका है. अत: मैं सरकार की दी हुई जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं इसलिए सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं.

अमानतुल्लाह खान ने कहा किउनकी साले व उसकी पत्नी से पिछले चार साल से कोई बातचीत नहीं है. उन्होंने प्लिचे पर बेबुनियाद आरोप लगाकर बदले की भावना से कारवाई करने का आरोप लगाया हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें