vijay

केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के एक के बाद एक विवाद सामने आ रहें हैं. अभी उनकी ट्विटर पर खिलाड़ी की गलत फोटो ट्वीट करने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए ‘पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को रियो की गोल्ड मेडलिस्ट’ बता दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को इन खिलाड़ियों से मिले थे. इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए विजय गोयल ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से आज खिलाड़ियों ने मुलाक़ात की है जिनमें हमारी रियो की गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधु और साक्षी मलिक भी थीं.”

विजय गोयल ने बाद में कहा, ”मैं मेडलिस्ट कहना चाहता था लेकिन मेरे मुंह से गोल्ड मेडलिस्ट निकल गया. बहरहाल कौन जानता है आने वाले वर्षों में हम गोल्ड मेडल जीत जाएं.”

विजय गोयल का ये बयान जैसे ही सामने आया ट्विटर पर लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी जिसके बाद विजय गोयल को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि जुबान फिसल गई, इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

गौरतलब रहें कि ओलंपिक खेल में बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला वर्ग में रजत पदक जबकि पहलवान साक्षी मलिक ने कांस्य पदक जीता था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE