नई दिल्ली | जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को शनिवार को एक ट्वीट करना महंगा पड़ गया. उनके इस ट्वीट पर लोगो ने मजे लेने शुरू कर दिए. कुछ लोगो ने उन्हें राहुल गाँधी का छोटा भाई करार दिया तो कुछ ने उन्हें आतंकवाद का धर्म भी समझा दिया. हालाँकि उमर अब्दुल्ला ने केवल मस्ती मजाक में यह ट्वीट किया था. लेकिन उनको इस बात का अंदाजा नही था की लोग उनके साथ ही मजाक करना शुरू कर देंगे.

और पढ़े -   सियासी नक़्शे पर बढ रही बीजेपी पर हो रही धनवर्षा, पिछले चार सालो में मिला 706 करोड़ रूपए चंदा

दरअसल शनिवार को उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में एक युवक स्पाइडर मैन की पोशाक पहने नमाज पढ़ रहा है. तस्वीर को ट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा,’ पक्का हो गया, स्पाइडर मैन एक मुस्लिम था.’ उनके इस ट्वीट ने मानो सोये हुए यूजर्स को जगा दिया हो. लोगो ने उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट पर तरह तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए.

एक यूजर ने उमर के इस ट्वीट को ISIS से जोड़ते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में ISIS के कुछ आतंकी नमाज पढ़ते हुए दिख रहे है . इस तस्वीर के साथ यूजर ने लिखा की पक्का हो गया , आतंक का धर्म होता है. एक दुसरे यूजर ने उमर अबुद्ल्ला पर पत्थरबाजो का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए सवाल किया की क्या अब उमर , स्पाइडर मैन से सेना पर पत्थरबाजी करवाएंगे.

और पढ़े -   पोस्टर जारी कर सभी विपक्षी दलों से एकजुट होने की अपील, मायावती और अखिलेश दिखे साथ साथ

उमर अब्दुल्ला को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी की उनके एक ट्वीट पर इस तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो जाएँगी. एक यूजर ने तो उमर अब्दुल्ला को राहुल गाँधी का भाई बता दिया. उन्होंने लिखा की उमर अब्दुल्ला , पप्पू (राहुल गाँधी) का भाई निकला, उसे छोटा भीम पसंद है तो उमर को स्पाइडर मैन. हालाँकि एक यूजर ने उमर को सलाह भी दी. उन्होंने कहा की मकड़ा हराम है सर, कही आपके खिलाफ कोई फतवा न आ जाये.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE