sharad

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने सेक्युलर पार्टियों को एक साथ आने की नसीहत देते हुए कहा कि देश अभूतपूर्व अंधकार से घिरा हुआ हैं. ऐसे में अगर देश को बचाना है तो सभी समान विचारधारा वाले नेताओं को अपना दिल बड़ा करके एक मंच पर आकर साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त करना होगा.

शनिवार को समाजवादी पार्टी की रजत जयंती समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार हर मुद्दें पर चाहे वह गौरक्षा हो, तीन तलाक या लव जिहाद हो, वे सभी को बंटवारे की तरफ ले जाते हैं. हर मुद्दा समाज में धर्म के नाम पर कैसे हिन्दुस्तान को बांटा जाए, इसी पर टिका होता है. देश इतने अंधकार में पहले कभी नहीं था.

और पढ़े -   सपा नेता माविया अली का बयान, पहले हम मुस्लमान , फिर भारतीय

शरद यादव ने आगे कहा, ‘समाज के सभी वर्ग परेशान हैं. मैं मंच पर बैठे लोगों से विनती करता हूं कि दिल बड़ा करो. अगर यूपी में सपा की सरकार बनती है, तो बगल में दिल्ली है, वहां भी धमक जाएगी. शर्त यह है कि एकता बने, क्योंकि यही हिन्दुस्तान को बचा सकती है.’

शरद यादव ने सपा मुखिया मुलायम सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि मेने जितना वक्त सपा प्रमुख के साथ बिताया है, वह यकीन के साथ कह सकते हैं कि उनमें समाजवादियों और चौधरी चरणसिंहवादियों को एकजुट करने की ताकत और काबिलियत है.

और पढ़े -   बगावती तेवर अपनाने पर अब शरद यादव पर गिरी गाज, राज्यसभा में पार्टी नेता के पद से हटाया

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE