_dca43c06-a329-11e6-93ed-ab826829dd0b

लखनऊ | जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने आज लखनऊ में बीजेपी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. शरद यादव ने बीजेपी पर देश को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा की बीजेपी का हर मुद्दा देश को बांटने वाला होता है. भोपाल एनकाउंटर पर बोलते हुए शरद यादव ने कहा की बीजेपी राज में विचाराधीन कैदियों को मौत के घाट उतारा जा रहा है.

समाजवादी पार्टी के रजत समारोह में हिस्सा ले रहे शरद यादव ने मोदी सरकार पर कई सख्त टिप्पणियाँ दी. शरद यादव् ने कहा की बीजेपी का हर मुद्दा चाहे वो तीन तलाक हो या लव जिहाद, देश को बांटने वाला होता है. बीजेपी के राज में देश की हालात बद से बदतर होती जा रही है. विचाराधीन कैदियों का एनकाउंटर किया जा रहा है. वो अगर अपराधी थे तो कोर्ट उनको सजा देती.

और पढ़े -   राजनाथ सिंह: रोहिंग्याओं को वापस लेने के लिए म्यांमार तैयार, अब आपत्ति क्यों ?

शरद यादव ने कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा की मोदी राज में देश के कोना कोना त्रस्त है. कश्मीर सुलग रहा है. वहां पेलेट गन से 250 लोगो की आँखे फोड़ दी गयी. देश के हालत बहुत ख़राब हो चुके है. मुलायम परिवार को नसीहत देते हुए शरद यादव ने कहा की केंद्र की सत्ता की चाबी उत्तर प्रदेश से होकर जाती है. इस मंच पर बैठा कोई भी नेता ऐसा नही जिसने संघर्ष न किया हो , जिसने लाठिया न खाई हो.

और पढ़े -   अमेरिका में बोले राहुल - असहिष्णुता और बेरोजगारी के चलते देश खतरे में जा रहा

मैं सभी समाजवादी दलों से आग्रह करता हूँ की अपने मनमुटाव हटा , उत्तर प्रदेश में महागठबंधन करे और समाजवादी परिवार की सरकार बनवाये. हमें इकठ्ठा होकर संघर्ष करना होगा तभी बाकी प्रदेशो में समाजवादी सरकार आएँगी. शरद यादव का इशारा साफ़ तौर पर अखिलेश यादव और शिवपाल के बीच चल रही कड़वाहट की तरफ था. इस दौरान दोनों मंच पर ही मौजूद थे.

और पढ़े -   महिला आरक्षण बिल: सोनिया की पीएम मोदी को चुनौती, लोकसभा में है बहुमत पास करवा कर दिखाए

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE