हैदराबाद,एमआईएम के प्रमुख असादुद्दीन ओवैसी ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर आतंकी संगठन आईएस से मिली धमकी को खारिज कर दिया है। हैदराबाद के सांसद ओवैसी का कहना है कि मैं डरपोक नहीं हूं और इन धमकियों से डरने वाले नहीं।
asaduddin-owaisi-12-1-1-1-1-5618c8b306fc4_exlst
आतंकी संगठन आईएस के खिलाफ बोलने को लेकर ओवैसी को धमकी मिली है। ओवैसी के ट्विटर वॉल पर कथित तौर पर लिखा गया था कि अगर आपको सच्चाई पता नहीं है तो अच्छा होगा कि आप अपना मुंह बंद रखे, इस्लामिक स्टेट जल्द भारत पर हमला करेगा। हालांकि, इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया।

ओवैसी ने बृहस्पतिवार को यहां पत्रकारों से कहा कि अगर कोई ट्विटर पर उनसे कहे कि वह भारत पर हमला करेगा… तो हम उसे जवाब देंगे।

भारत हमारी मातृभूमि है और ऐसी बेवकूफी का हम जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि आईएस का इस्लाम से कुछ लेना देना नहीं है, क्योंकि यह हिंसा में शामिल है। वह मुसलमानों के खिलाफ भी हिंसा करता है।

उन्होंने कहा कि आईएस की सोच अपने आप में शैतानी है और उसका इस्लाम से कुछ लेना-देना नहीं है। कथित धमकी को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि यह पता नहीं है कि वह दुनिया के किस कोने में चूहे की तरह बैठा है और वहां से बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि एमआईएम उन सभी ताकतों के खिलाफ है जो भारत के खिलाफ है। उनकी पार्टी पिछले तीन साल से आईएस के खिलाफ बोल रही है

साभार अमर उजाला


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें