nitish

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 के नोटों को अमान्य किये जाने के फैसले का पूरा समर्थन किया हैं. बुधवार को मधुबनी के वाटसन स्कूल में ‘निश्चय यात्रा’ के दौरान उन्होंने इस बारे में कहा कि हम 500-100 के नोट बंद करने के फैसले के हिमायती हैं, इससे कालाधन बाहर आएगा.

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने जो 500 और 1000 रुपये के नोट को बंद करने का फैसला लिया है, मैं उनके इस कदम का समर्थन करता हूं. उन्होंने कहा, मैं इसका हिमायती हूं. 2 नंबर के जाली नोट अपने आप इससे समाप्त हो जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने बेनामी संपति पर भी कारवाई की मांग की.

और पढ़े -   दिल्ली बीजेपी दो फाड़ होने की कगार पर मनोज तिवारी और विजय गोयल में बढ़ी तकरार

नितीश ने कहा कि कालाधन के बाद अब सरकार को बेनामी संपत्ति रखने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए. कई लोग दो नंबर का कारोबार कर ऐश कर रहे हैं, उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने की जरूरत है.

इसके साथ ही उन्होंने नोट बदलवाने के लिए हो रही जनता की परेशानी को लेकर कहा कि नोटबंदी का फैसला तो सही है, लेकिन सरकार को लोगों को हो रही परेशानियों का जल्द से जल्द हल निकालना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, सरकार को चाहिए कि इस वह नोटबंदी को सफल बनाने के लिए जनता को हो रही परेशानी का हल तुरंत निकाले.

और पढ़े -   मोदी के सरकार के तीन साल पर लालू ने कहा - 'चाय-गाय, दंगा-फंगा, फीता-गीता, यही है ना उपलब्धि'

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE