मीडिया के एक हिस्से द्वारा लगातार मुस्लिम तुष्टिकरण करने के गंभीर आरोप लगाने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भडक उठी है. उन्होंने मीडिया से निष्पक्ष भूमिका निभाने का आग्रह किया.

उन्होंने कहा, वह सभी समुदायों का ख्याल रखने में यकीन करती हैं. उन्होंने कहा, कई लोग कह रहे हैं कि ममता बनर्जी अल्पसंख्यक समुदाय का तुष्टीकरण कर रही हैं. उनको यह मालूम होना चाहिए कि राज्य की जनसंख्या में करीब 30 फीसद मुसलमान हैं जो देश में सर्वाधिक हैं.

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

ममता ने कहा, पश्चिम बंगाल में ईसाई, जैन, बौद्ध, सिख और कई अन्य समुदाय के लोग रहते हैं. मैं किसी खास समुदाय के लिए काम नहीं करती हूं। जब मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर हूं तो मुझे सबका ख्याल रखना है.

मीडिया पर गुजरात में स्वाइन फ्लू के कारण होने वाली मौतों पर मौन रखने का आरोप लगाते हुए ममता ने कहा कि केवल गुजरात में ही नहीं बल्कि अन्य भाजपा शासित राज्यों में भी मीडिया मौन रहती है, लेकिन पश्चिम बंगाल में छोटे से मुद्दे पर भी वह हाय-तौबा मचाने लगती है.

और पढ़े -   प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी में बोले राहुल - नए रोजगार देने में पूरी तरह फ़ैल रही मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश में हाल में बच्चों की मौत का जाहिरा तौर पर हवाला देते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि एक राजनीतिक पार्टी देश को बांटने की कोशिश कर रही है. अगर कोई सरकार बच्चों के जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं कर सकती है और फिर भी बड़ी बातें करती है तो वे इससे सहमत नहीं हैं.

और पढ़े -   महिला आरक्षण बिल: सोनिया की पीएम मोदी को चुनौती, लोकसभा में है बहुमत पास करवा कर दिखाए

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE