shahbu

आरजेडी नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन को ‘डॉन’ कहने पर ऐतराज हैं. शहाबुद्दीन का कहना हैं कि मीडिया वालों ने उन्हें ‘डॉन’ के लकब से नवाजा हैं. इस नाम पर शहाबुद्दीन को गहरी आपति हैं.

इस बारें में उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि “डॉन क्या है ? उन्होंने आगे कहा कि इस शब्द से सिर्फ मुझे ही नहीं, सबको आपत्ति है. डॉन को परिभाषित कीजिए आखिर डॉन होता क्या है? अगर मैं उस परिभाषा में आता हूं तो ठीक है. मेरे नाम का डर आता कहाँ से है? मीडिया से या भाजपा के ऑफिस से ?”

और पढ़े -   कश्मीर मुद्दे पर मोदी सरकार फेल इसलिए विवादित मेजर गोगोई को किया सम्मानित: ओवैसी

शुक्रवार को बिहार सरकार और चंद्रकेश्वर प्रसाद द्वारा  उनकी जमानत रद्द कराने को लेकर  सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाये जाने पर उन्होंने कहा कि  ‘ये कोर्ट का मामला है. कोर्ट ने ही मुझे जमानत दी है. अगर कोर्ट मुझे दोबारा जेल जाने के लिए कहता है तो मैं तैयार हूं. ये मेरे लिए मुद्दा नहीं है. आखिर क्यों नहीं मैं जेल जाऊंगा. मैं कानून का पालन करने वाला देश का नागरिक हूं.’

और पढ़े -   अगर कश्मीर को बचाना है तो तुरंत राज्य में राज्‍यपाल शासन लगाया जाए: फारूक अब्दुल्ला

साथ ही उन्होंने पत्रकार राजदेव की हत्या की सीबीआई जांच को लेकर कहा कि वह जांच कर रही सीबीआई की टीम का वो पूरा सहयोग करेंगे. शहाबुद्दीन पर 63 के आस-पास मामले दर्ज हैं. जिस पर उनका कहना हैं कि नके खिलाफ ज़्यादातर मामले राजनीति से प्रेरित हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE