lalu2

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पाक अधिकृत कश्मीर में अंजाम दी गई सर्जिकल स्ट्राइक्स के बारें में भारतीय सेना की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा भारतीय सेना के साहसपूर्ण कृत्यों का झूठे ही श्रेय लेने की कोशिश कर रही है.

उन्होंने आगे कहा, ‘‘सेना को उसके पराक्रम के लिए जाना जाता है. उसने देश में आतंकियों को भेजने की पाकिस्तान की कोशिशों का कड़ा जवाब दिया है और भविष्य में भी वह ऐसा करती रहेगी. मुझे यकीन है कि जरूरत पड़ने पर हमारी साहसी सेना इस तरह की बड़ी सर्जरी भविष्य में भी करेगी.’’

और पढ़े -   बीजेपी के समर्थक अल्पसंख्यकों और दलितों पर अत्याचार के है समर्थक: सीपीएम

इस दौरान उन्होंने किसानों की तारीफ़ करते हुए कहा कि किसान के बेटे ही सीमा की सुरक्षा करते हैं. जितने सैनिक हैं सब किसानों के पुत्र हैं. उनके पिता खेतों में काम करके देश के लिए अनाज पैदा करते हैं और उनके पुत्र सरहद की रक्षा करते हैं। लालू ने कहा कि पहले भी हुआ है सर्जिकल स्ट्राइक अब भी हो रहा है और आगे भी होगा, ये तो अच्छी बात है. हमें सेना का मनोबल ऊंचा रखना है.

और पढ़े -   अगर ऐसा हुआ तो बच सकती है लालू की सरकार

उन्होंने अपने और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच ‘दरार’ के कयासों को खारिज करते हुए कहा, ‘‘मेरे और नीतीश कुमार के बीच मजबूत संबंध हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE