azamउत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता आजम खां ने दावा किया कि भाजपा की सरकार के ढाई साल के कार्यकाल में गौमांस का निर्यात ढाई गुना तक बढ़ गया है.

उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि गाय के नाम पर देश में नफरत फैलाने वाले लोगों के राज में ही विदेशों में बीफ का निर्यात बेतहाशा बढ़ा है. इसलिए इन लोगों से पूछा जाना चाहिए कि जब वे गौवध पर रोक लगा रहे हैं तो इतनी अधिक मात्रा में गौमांस का निर्यात कैसे बढ़ गया.

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष में रहते हुए एक समय में यही लोग तत्कालीन सरकार पर पाकिस्तान के साथ ‘हनीमून’ मनाने और ‘लव लेटर’ देने का आरोप लगाते नहीं थकते थे, लेकिन अब सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानियों का ये बादशाह (पीएम मोदी) पाकिस्तान जाकर वहां के प्रधानमंत्री की सालगिरह में शामिल होता है और उसकी मां के लिए कश्मीरी शाल भेंट करता है. यह पूरे देश की जनता को गुमराह करने वाला और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम है.”

उन्होंने बीजेपी के चुनावी वादे याद दिलाते हुए कहा, “न तो लोगों के खाते में 20-20 लाख रुपये आए और न ही 2 करोड़ युवाओं को रोजगार मिला. देश में 24 घंटे बिजली देने का वादा भी पूरा नहीं हुआ. यह सब वादे जनता को धोखा देने और उनके वोट लेने के लिए आज के बादशाह ने किये थे.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE