raj

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने नोटबंदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा काला धन बीजेपी के पास हैं.

एमएनएस अध्यक्ष ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री की नीयत पर ही सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस पर सोच-समझकर फैसला क्यों नहीं लिया गया? कालेधन वालों पर छापे क्यों नहीं पड़ रहे और क्यों सिर्फ गरीब ही लाइन में लगे हैं? उन्होंने कहा, मोदी सरकार का यह फैसला अच्छा है. अगर कामयाब हुआ तो जरूर तारीफ करूंगा. लेकिन अगर यह फैसला गलत हुआ तो देश गढ्ढे में चला जाएगा.

और पढ़े -   कोविंद के समर्थन पर बोले लालू - 'आरएसएस की राह पर चल दिए अब नीतीश कुमार'

राज ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से संघ और भाजपा के लोग भी नाराज हैं. नोटबंदी पर अब तक संघ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. उन्होंने सवाल उठाया कि 2 हजार के नोट छापना 6 महीने से शुरू था तो उस पर उर्जित पटेल का सिग्नेचर कैसे है? 500-1000 का नोट बंद कर 2000 का नोट लाने से काला पैसा बंद होगा क्या? नोटबंदी की वजह से पैदा हुए हालात को देखते हुए लग रहा है कि देश अराजकता की तरफ जा रहा है.

और पढ़े -   ईद पर सोनिया गांधी ने दी मुबारकबाद, कहा - विध्वंसकारी ताकतें अपनी साजिशों में नहीं होगी कामयाब

उन्होंने कहा, मोदी जी, इतने विश्वास से जनता ने देश हाथ में दिया है, ऐसे में सोच-समझकर फैसला क्यों नहीं लिया? अगर फैसला गलत हुआ तो देश 25 साल पीछे चला जाएगा. जिनके पास काला धन है, अब तक उनपर छापा क्यों नहीं मारा गया? सिर्फ आम लोग ही लाइन में क्यों हैं?


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE