कांग्रेस महसचिव दिग्विजय सिंह ने  तेलंगाना पुलिस पर आईएस  के नाम पर मुसलमानों को फर्जी आरोप में फंसाने का आरोप लगाया हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना पुलिस आईएस के नाम पर फर्जी वेबसाईट बनाकर मुस्लिमों को फंसाने का आरोप लगाया हैं.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “तेलंगाना पुलिस ने आईएसआईएस के जुड़ी एक फर्जी साइट बनाई है, जो मुस्लिम युवाओं को कट्टर बना रही है और आईएसआईएस मॉड्यूल बनने के लिए बहका रही है।”

उन्होंने आगेकहा कि इसी जानकारी के आधार मध्यप्रदेश पुलिस ने शाजापुर जिले में हुए ट्रेन बम विस्फोट के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था और उसी दिन कानपुर में सैफुल्ला मुठभेड़ भी हुई थी। दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा, क्या यह मुद्दा नहीं है कि तेलंगाना पुलिस आईएसआईएस मॉड्यूल बनाने के लिए भड़काऊ जानकारी पोस्ट कर रही और मुस्लिम युवाओं को फंसा रही है?

दिग्विजय सिंह ने आगे लिखा कि क्या केसीआर यानी के. चंद्रशेखर राव सरकार ने तेलंगाना पुलिस को मुस्लिम युवाओं को फंसाने और उन्हें आईएसआईएस में शामिल होने के लिए बहकाने के काम पर लगाया है? इसके साथ ही उन्होंने चंद्रशेखर राव से इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने सवाल उठाया है कि क्या यह सरकार की जिम्मेदारी नहीं है कि वो इसकी जांच करे और दोषियों को सजा दे, जो इस तरह के एक घृणित अपराध के लिए जिम्मेदार हैं?


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE