NEW DELHI, INDIA  NOVEMBER 28: Union Minister Kapil Sibal addressing a press conference in New Delhi.(Photo by Yasbant Negi/India Today Group/Getty Images)
Kapil Sibal 

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक्स के मामलें में जवानों के खून की दलाली करने के आरोप के बाद भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस की नियत पर सवाल उठायें थें. जिसके जवाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि  तड़ीपार और जेल जाने वाले हमें यह न सिखाएं कि किसके मूल में खोट है.

प्रेस कांफ्रेंस कर सिब्‍बल ने कहा कि जिन्होंने जेल की हवा खाई हो, जो तड़ीपार हुए हो, जिनके खिलाफ मर्डर के केस हो वो आज हमें बताएगें कि किसके मूल में खोट है? सिब्‍बल ने कहा कि 2014 में नयी सरकार आई हैं, इन्हें शासन का अनुभव नहीं हैं  लेकिन आज पता चल गया उन्हें बयान देने का भी कोई अनुभव नहीं हैं.

और पढ़े -   आजम का शिवपाल पर इशारों में हमला: आस्तीन के साँपों की वजह से हारना पड़ा चुनाव

कपिल सिब्‍बल ने भाजपा पर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को पैदा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि शायद आज ये हमले होते ही नहीं अगर जैश ए मोहम्मद पैदा नहीं होता. जैश ए मोहम्मद को किसने पैदा किया? भाजपा ने. अगर मसूद अजहर को भाजपा ने  रिहा न किया होता तो वो जैश ए मोहम्मद नहीं बना पाता.

मोदी पर हमला करते हुए सिब्‍बल ने कहा कि पहले आप झप्पियां डालते हो, फिर अपना चाल और चलन बदल लेते हो. हमें पता है पाकिस्तान क्या है? क्या जरूरत थी वहां जन्मदिन मनाने की? क्‍यूं  वहां आपका खास दोस्त पाकिस्तान में 4000 मेगावाट का बिजली कारखाना लगा रहा है.

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों को भी देश रहने का है मौलिक अधिकार: ओवैसी

सिब्‍बल ने कहा कि शहीदों के परिवार और उनकी कुरबानी के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे. रक्षा मंत्री और प्रधानमन्त्री को उनके परिवारों के पास जाने और उनकी शहादत पर गौरव करने के बजाय आगरा से लेकर गोवा तक सम्मान कराने कराने में व्‍यस्‍त हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE