दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एलजी नजीब जंग को एक तंज भरी चिट्ठी लिखकर कहा है कि कुछ भी कर लो, कितनी भी सेवा कर लो, मोदीजी नहीं बनाएंगे उप-राष्ट्रपति।केजरीवाल ने कहा, “छोटे भाई के रूप में मैं आपको कह रहा हूं कि आप पीएम मोदी के कहने पर कितना भी असंवैधानिक, गैर कानूनी काम कर लें, मोदी कभी आपको उपराष्ट्रपति नहीं बनाएंगे।”

और पढ़े -   कांग्रेस ने उठाया कोविंद को लेकर सवाल - आखिर मुस्लिमों और ईसाईयों का विरोध करने वाले का समर्थन क्यों

केजरीवाल ने लिखा है, ‘आदरणीय नजीब जंग साहब! आजकल आप और मदी साहब दिल्ली सरकार के हर छोटे-छोटे काम की एसीबी और सीबीआई से जांच कराते हैं- चाहे कोई गड़बड़ हो या न हो। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि दिल्ली सरकार ने कल ही बाबा साहब अम्बेडकर जी की याद में 100 सीटों वाले एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया है। आपसे निवेदन है कि आप कृपया अपनी एसीबी टीम से कहकर एफआईआर दर्ज करा दें और जांच करा लें। कृपया प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को भी कह दें कि वो मेडिकल कॉलेज को रेकॉर्ड टाइम में पूरा करने के जुर्म में हमारे स्वास्थ्य मंत्री श्री सतेन्द्र जैन के यहां सीबीआई की रेड करवा लें।

और पढ़े -   बीजेपी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के संघ से रिश्तो पर बोले विजयवर्गीय, संघ वाले नही आये पाकिस्तान से?

दरअसल, हाल ही में एसीबी ने केजरीवाल सरकार की ऐप आधारित प्रीमियम बस सेवा की जांच योजना शुरू होने से पहले ही कर दी और इससे पहले दिसंबर में सीएम केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के यहां गलत तरीके से दिए गए ठेकों के आरोप में रेड की थी।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE