नई दिल्ली | अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उत्तर प्रदेश चुनावो के लिए ऐसी भविष्यवाणी की है जिसको सुनने के बाद उनकी खुद की पार्टी सकते में आ सकती है. उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनावो में बीजेपी की धुर विरोधी ,मायावती के जीतने की भविष्यवाणी की है. हालाँकि उन्होंने बाद में इस पर सफाई देते हुए कहा की मैं नमो कहना चाहता था लेकिन गलती से मायावती का नाम लिया गया.

दरअसल उत्तर प्रदेश में दुसरे चरण के मतदान की समाप्ति के कुछ देर बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर प्रदेश में सरकार बनने को लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने ट्वीट किया.’ जैसे अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प ने जीत हासिल की थी उसी तरह मायावती उत्तर प्रदेश में जीत हासिल करेगी’. स्वामी के मायावती की जीत की भविष्यवाणी करते ही सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट वायरल होने लगे.

और पढ़े -   क्या लाल किले से नोट बंदी और कालेधन पर झूठ बोल गए पीएम मोदी ?

कुछ देर बाद स्वामी को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने एक और ट्वीट करके सफाई दी. उन्होंने लिखा,’ दरअसल मैं उत्तर प्रदेश के चुनावो को लेकर किये गए ट्वीट में नमो का नाम लिखना चाहता था, लेकिन लापरवाही की वजह से मायावती का नाम लिख दिया. गलती के लिए खेद है’. अपनी सफाई के कुछ देर बाद ही उन्होंने मायावती की भविष्यवाणी वाला ट्वीट डिलीट कर दिया.

और पढ़े -   बगावती तेवर अपनाने पर अब शरद यादव पर गिरी गाज, राज्यसभा में पार्टी नेता के पद से हटाया

लेकिन सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट के स्क्रीन शॉट वायरल हो चुके थे, इसलिए इस बारे में चर्चा भी शुरू हो गयी. एक ट्वीटर यूजर ने उनके ट्वीट के स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा की आज स्वामी जी फुल फॉर्म में है. स्वामी के ट्वीट की वजह से उनकी पार्टी को पहले भी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है. नोट बंदी और रघुराम राजन को लेकर उन्हने अरुण जेटली के खिलाफ लगातार टिप्पणी की. जिसके लिए उन्हें मोदी की तरफ से भी फटकार लगी थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE