subramaniam-swamy-1452392364

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विवादित नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने एम.एम. खान हत्याकांड मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर महेश गिरि द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होते हुए कहा कि यदि अरविंद केजरीवाल पार्टी के सांसद पर एनडीएमसी के एक अधिकारी की हाल में हुई हत्या से जुड़े आरोप लगाने को लेकर उनसे माफी मांगने से इंकार करते हैं तो दिल्ली की सरकार को बख्रास्त कर दिया जाना चाहिए.

स्वामी ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “केजरीवाल जिस तरह काम कर रहे हैं, उसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। वह स्वभाव से नक्सली हैं। उन्होंने (केजरीवाल) गिरी के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं, वे पूरी तरह गलत हैं।”उन्होंने कहा, “अगर केजरीवाल के पास इससे संबंधित पत्र है, तो उन्हें यह दिखाना चाहिए और अगर नहीं है, तो माफी मांगनी चाहिए।”

स्वामी ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि  “आप के सभी मंत्री चोर हैं। देखिए उनमें से हर कोई कैसे इस्तीफा दे रहा है।” उन्होंने आगे कहा, ‘‘अगर केजरीवाल माफी मांगेंगे, तभी दिल्ली सरकार बचेगी। सरकार को राष्ट्रीय हित में बख्रास्त कर दिया जाना चाहिए।’’ उन्होंने दावा किया कि वर्ष 1991 में जब वह केंद्रीय कानून मंत्री थे, तब उन्होंने चार राज्यों की सरकारों को ‘बख्रास्त’ कर दिया था


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें