समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान द्वारा हाल ही में सेना को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर उन्होंने ये बयान किसी मुस्लिम देश में दिया होता तो उनका सिर काट लिया होता.

हाल ही में आजम खान ने कहा था कि ‘हथियारबंद औरतों ने फौज को मारा. दहशतगर्द फौजियों के प्राइवेट पार्ट्स काट ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी. सिर से नहीं थी. पैर से नहीं थी. जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए. इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?’

स्वामी ने कहा कि ऐसे लोगों का मकसद सिर्फ सुर्खियों में बने रहने का होता है ताकि वे मुसलमानों को भटकाकर उनका वोट हासिल कर सकें. स्वामी ने कहा, “जिस लोकतंत्रिक व्यवस्था को आजम खान यहां एन्जॉए कर रहे हैं. ऐसा वह किसी दूसरे मुस्लिम देश में नहीं कर सकते. अगर वह सऊदी अरब के नागरिक होते और वहां पर सऊदी सेना पर महिलाओं का रेप करने के आरोप लगाते तो अगले ही दिन उनका सिर काट दिया जाता. ऐसे लोग हमारे लोकतंत्र का गलत फायदा उठा रहे हैं.”

हालांकि आजम खान पहले ही कह चुके है कि मीडिया ने उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया. उन्होंने कहा कि उन्होंने मीडिया में आई ख़बरों को ही दोहराया. उन्होंने कहा, अगर वाकई ये इतना संवेदनशील मुद्दा है तो मीडिया में इसे 24 घंटे क्यों दिखाया गया?


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE