नई दिल्ली | भारतीय जनता पार्टी के सांसद और दिग्गज नेता सुब्रमानाय्म स्वामी अक्सर अपने ट्वीट के लिए सुर्खियों में रहते है. कई बार तो उनके ट्वीट का शिकार उनकी ही सरकार के मंत्री हो चुके है. लेकिन इस बार उन्होने साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत पर निशाना साधा है. उन्होने रजनी की एक तस्वीर ट्वीट करते हुए प्रवर्तन निदेशालय को उनकी जांच करने की मांग की है.

दरअसल अभी हाल ही में रजनीकांत अपना इलाज कराने विदेश गए थे. इसी बात पर चुटकी लेते हुए स्वामी ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमे रजनीकांत कैसिनो में बैठे हुए दिख रहे है. तस्वीर के कैप्शन में स्वामी ने रजनी को 420 बताते हुए लिखा,’ रजनीकांत 420 कैसिनो में जुआ खेलकर अपनी सेहत सुधारते हुए. प्रवर्तन निदेशालय को इस बात की जांच करनी चाहिए की उनके पास इतने पैसे कहाँ से आये?’

और पढ़े -   मोदी के दलित मंत्री ने उठाई सवर्ण जातियों को आरक्षण देने की मांग

स्वामी के इस ट्वीट पर कई लोगो ने उनको आड़े हाथो ले लिया. एक यूजर ने स्वामी को बताया की रजनीकांत सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता है. वो इतना तो अफोर्ड कर ही सकते है. इस पर स्वामी ने भी पलटवार किया. उन्होंने लिखा की अगर वो सब अफोर्ड कर सकते है तो फिर भारत में इलाज भी अफोर्ड कर सकते है. फिर विदेश क्यों गए इलाज कराने? क्या वो सारे पेमेंट चेक से करते है?

और पढ़े -   सहारनपुर की आड़ में थी बीजेपी की और से मेरी हत्या कराने की साजिश: मायावती

एक यूजर ने स्वामी की आलोचना करते हुए कहा की चूँकि रजनी सर ने बीजेपी ज्वाइन करने से मना कर दिया इसलिए ये सब बाते बोली जा रही है. बताते चले की स्वामी पहले भी रजनीकांत पर निशाना साध चुके है. उन्होंने पहले भी उनको 420 बताते हुए कहा था की लोगो का यह सुपरस्टार धोखेबाज है. उसने काफी आर्थिक धोखेबाजी की हुई है. अगर वो राजनीती में आये तो मैं उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म कर दूंगा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE