बीजेपी के नेतृत्व वाले NDA की और से बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया गया है. ऐसे में कोविंद को कांग्रेस के समर्थन पर राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन करना संभव नहीं हैं. कोविंद कट्टर भाजपाई हैं.

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पटना पहुंचे गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राष्ट्रपति उम्मीदवार पर 22 जून को अंतिम निर्णय होगा. इस संबंध में साढ़े चार बजे विपक्ष के नेताओं की बैठक बुलाई गई है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह किसी व्यक्ति की नहीं बल्कि विचारधारा और सिद्धांत की लड़ाई है. बीजेपी और हमलोग की विचारधारा अलग है. राजनीति में लड़ाई विचारधारा की होती है. कोई व्यक्ति अच्छा हो सकता है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हम विचारधारा के साथ समझौता करे.

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कोविंद व्यक्ति अच्छे हो सकते हैं लेकिन वो जिस विचारधारा को मानते हैं क्या हम उस विचारधार वाले व्यक्ति को वोट देकर सर्वोच्च पद पर बैठा सकते हैं? उन्होंने इस बात से इंकार किया है वो राष्ट्रपति चुनाव के संबंध में बात करने के लिए पटना आए हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE