भाजपा के विवादित नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पाकिस्तान में लापता हुए विश्व प्रसिद्ध दरगाह ह. निजामुद्दीन दरगाह  के सज्जादानशीनों को देश विरोधी कामों में लिप्त बताया हैं. उन्होंने कहा कि दोनों खादिम देश के खिलाफ काम कर रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक स्वामी ने कहा, दोनों खादिम अपने को बचाने और सहानुभूति हासिल करने के लिए झूठ बोल रहे हैं. स्वामी ने कहा -उनके पास इंडीपेंडेंट जानकारी है जिसके मुताबिक पता चला है कि वे (दोनों मौलवी) देश के खिलाफ काम कर रहे हैं.

और पढ़े -   स्वतंत्रता दिवस पर छलका रविश का दर्द कहा, जिस चैनल पर आप आजादी का जश्न देख रहे है वो खुद आजाद नही

स्वामी ने कहा- “वो झूठ बोल रहे हैं, अपने बचाव के लिए और सहानुभूति पाने के लिए कह रहे हैं कि उन्हें RAW एजेंट बताया गया. ये तो उनकी बात है जो आतंकवादी-उग्रवादी माने जाते हैं. उनकी बातों पर हम कैसे विशवास कर सकते हैं?” स्वामी ने आगे कहा- “हमारे पास स्वतंत्र जानकारी है कि ये लोग हमारे देश के खिलाफ काम कर रहे थे.”

याद रहे हजरत निजामुद्दीन दरगाह के सज्जादानशीन आसिफ निजामी और नाजिम निजामी लाहौर की मशहूर दाता दरबार दरगाह में जियारत के लिए गए थे. इस दौरान वे अचानक लापता हो गये. दरअसल, उन्हें RAW एजेंट समझकर आईएसआई ने हिरासत में ले लिया था.

और पढ़े -   वाराणसी में लगे मोदी के लापता होने के पोस्टर लिखा, जाने कौन सा देश तुम चले गए

भारत लोटकर दोनों ने बताया कि एक पाकिस्तानी अखबार “उम्मत” समेत कई पाकिस्तानी मीडिया घरानों ने उन्हें RAW का जासूस बताया था जो गलत था. इसी के साथ दोनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से मुलाकात की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE