नई दिल्ली | मंगलवार को कांग्रेस कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मोदी सरकार पर देश के सार और विचार खत्म करने के आरोप लगाते हुए कहा की हमें इनकी रक्षा करने के लिए हमेशा तैयार रहना होगा. सोनिया गाँधी ने कश्मीर मामलो में सरकार की नाकामी पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा की जम्मू-कश्मीर संकट सरकार की नाकामी को दर्शाता है.

कांग्रेस की कार्यकारिणी बैठक में राष्ट्रपति चुनाव और कश्मीर मुद्दा ही छाए रहे. सोनिया ने कश्मीर मामले पर कहा की कश्मीर में टकराव्, तनाव और भय बढ़ रहा है जबकि पहले वहां तुलनात्मक रूप से शांति थी. इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति चुनावो के लिए समान विचारधाराओ वाले राजनितिक दलो को एक मंच पर लाने के लिए एक समिति का गठन भी किया गया.

और पढ़े -   मोदी सरकार की बजट कटौती के चलते गई गोरखपुर में बच्चों की जान: राहुल गांधी

बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए गुलाब नबी आजाद ने कहा की मोदी सरकार अपने तीन साल होने पर चाहे कितना भी जश्न मना ले, चाहे विज्ञापनों पर कितना भी पैसा खर्च कर ले लेकिन सच्चाई यही है की ये तीन साल देश के लिए काफी निराशाजनक रहे है. देश में डर का माहौल है. दलित, अल्पसंख्यक और महिलाये डर में जी रहे है. बहन-बेटियों का घर से निकलना दूभर हो चूका है.

और पढ़े -   सड़कों पर शादियों से परहेज नहीं, आखिर नमाज से क्यों: अखिलेश यादव

गुलाब नबी ने मोदी सरकार को विज्ञापनों और नारों की सरकार बताते हुए कहा की यह सरकार सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर आई लेकिन पिछले तीन सालो में हुआ बिलकुल इसके उलट. यह सरकार टीवी पर हीरो दिखती है लेकिन जमीन पर हुए कामो में बिलकुल जीरो है. नौजवान नौकरी के लिए दर दर भटक रहा है, किसानो की हालत बिगड़ी है, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में आन्दोलन कर रहे किसानो के साथ सहानभूति दिखाने की बजाय उनके ऊपर लाठिया बरसाई जा रही है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE