udhav-650_650x488_61431800574

शिवसेना ने अपनी सहयोगी पार्टी भाजपा पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी की राजनीति झूठ और अफवाह फ़ैलाने की हैं. सामना में छपे संपादकीय में शिवसेना ने कहा कि बीजेपी द्वारा दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक वह सच बोलने वाले लोगों की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही हैं.

स्थानीय भाजपा नेता द्वारा शिवसेना के मुखपत्र सामना की प्रतियां जलाने की धमकी का जवाब देते हुए कहा कि ऐसा करना आरएसएस की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूल आदर्शों को आग के हवाले करने जैसा होगा. संपादकीय में आगे कहा गया हर किसी को आलोचना का अधिकार है लेकिन सच बोलने की कोशिश करने वाले लोगों की आवाजें दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक दबाई जा रही हैं. यह सत्ता के दिमाग पर हावी हो जाने का उदाहरण है.

संपादकीय में कहा गया, कई लोग अफवाहों का बाजार लगाते हैं और वहां सपने बेचते हैं. अफवाहें फैलाना अपराध है लेकिन उनकी (भाजपा की) राजनीति झूठ और अफवाहें फैलाने पर टिकी है. शिवसेना पर हो रहे बीजेपी के हमलो पर शिवसेना ने कहा कि अगर ऐसे हमले जारी रहते हैं तो पार्टी मोदी द्वारा विकसित की जा रही हर स्मार्ट सिटी में पागलों के कम से कम पांच-दस अस्पताल बनाने की सिफारिश करेगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें