akhilesh-mulayam_650x400_71476693505

लखनऊ | पिछले एक महीने से मुलायम परिवार में चल रही कलह समाप्त होती दिख रही है. खबर यह है की अखिलेश , शिवपाल समेत सभी बर्खास्त मंत्रियो को सरकार में वापिस लेने के लिए तैयार हो गए है. हालांकि सुलह का क्या फार्मूला निकाला गया है , इसकी सूचना अभी नही मिली है. इसी बीच मुलायम के भाई , रामगोपाल यादव ने आज फिर एक नया पत्र लिखकर मुलायम को कठघरे में खड़ा किया है.

मंगलवार को शिवपाल यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा की पार्टी में कोई कलह नही है, अब सब ठीक हो चुका है, जो नेता जी कहेंगे वो उसी का पालन करेंगे. सरकार में वापसी के सवाल पर शिवपाल ने कहा की जो नेता जी का आदेश होगा उसका पालन किया जाएगा. सुलह की अटकलों के बीच अखिलेश ने मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर जाकर अकेले मुलाकात की.

वही शिवपाल यादव , अखिलेश के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे लेकिन एक घंटा इन्तजार करने के बाद भी अखिलेश उनसे मिलने नही पहुंचे. खबर यह भी है की अखिलेश कल समाजवादी पार्टी की बैठक में हुई नोक झोंक से नाराज है. इसी बीच रामगोपाल यादव ने आज फिर मुलायम सिंह पर हमला बोला है. रामगोपाल यादव ने एक पत्र लिखकर मुलायम पर आरोप लगाया की उन्हें अखिलेश की बढती लोकप्रियता से जलन हो रही है.

रामगोपाल ने कहा की वैसे हर बाप चाहता है की उसका बेटा , उससे भी ज्यादा नाम कमाए और बाप का नाम रोशन करे, लेकिन यहाँ बिलकुल उल्टा हो रहा है. उधर मुलायम की शिवपाल और अमर सिंह का साथ न छोड़ने के एलान के बाद अब गेंद अखिलेश के पाले में है. फ़िलहाल मुलायम ने अखिलेश की शर्तो को मानने से मना कर दिया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें