शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि अपने शुभचिंतकों के सहयोग से कन्हैया खुद को बेकुसूर साबित करेगा।”

भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा ने जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार की जेल से रिहाई पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, “कोर्ट के द्वारा कन्हैया को सशर्त जमानत मिलने पर खुश हूं और इस बात से प्रसन्न हूं कि वह जेल से बाहर आ गया है।”

इसके साथ ही उन्होंने कन्हैया के लिए शुभकामना देते हुए उम्मीद जताई कि वह जल्द ही खुद को निर्दोष साबित करेगा। सिन्हा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि अपने शुभचिंतकों के सहयोग से कन्हैया खुद को बेकुसूर साबित करेगा।”

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कन्हैया कुमार की जमानत पर अपनी प्रसन्नता जाहिर की थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गरीबी और असहनशीलता से आजादी की कन्हैया की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि यह ‘‘प्रतिभाशाली’’ युवा नेता उन लोगों से ज्यादा राष्ट्रवादी हैं जो उन पर देशद्रोह के आरोप लगा रहे हैं। नीतीश ने कहा, ‘‘जेल से रिहाई के बाद जेएनयू में कन्हैया कुमार का भाषण बहुत प्रभावी है…..उन्होंने जो भी कहा, सही कहा।’’ जदयू के वरिष्ठ नेता नीतीश ने कहा, ‘‘कन्हैया कुमार ने कहा कि हम भारत से आजादी नहीं बल्कि भारत में आजादी की बात करते हैं और इस बाबत आजादी मांगते हैं।’’ अपने विचार प्रभावी तरीके से रखने के लिए कन्हैया की तारीफ करते हुए नीतीश ने कहा, ‘‘कन्हैया कुमार ने अपना नजरिया सामने रखा कि भूख, गरीबी और असहनशीलता से आजादी मिलनी चाहिए।’’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कन्हैया का भाषण देखकर ट्वीट किया था, ‘‘क्या शानदार भाषण दिया कन्हैया ने।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैंने आपको कितनी बार बोला मोदी जी (प्रधानमंत्री), कि छात्रों से मत उलझो। मोदी जी ने ध्यान ही नहीं दिया।’’ ‘आप’ नेता ने ट्वीट किया, ‘‘कन्हैया का भाषण कई बार सुना। क्या गजब की स्पष्टता के साथ अपनी सोच जाहिर की। उन्होंने वही कहा जो ज्यादातर लोग महसूस कर रहे हैं। ईश्वर उनका भला करे।’’ (Jansatta)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE