shatrughan-sinha-759

नई दिल्ली | बीजेपी के सांसद और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और प्रधानमंत्री मोदी के बीच की तल्खी किसी से छिपी हुई नही है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी यह तल्खी खूब दिखाई दी. शत्रुघ्न सिन्हा को चुनाव प्रचार के लिए नही बुलाया गया. पिछले ढाई सालो में यह तल्खी और बढ़ी है. शत्रुघ्न लगभग हर मुद्दे पर मोदी के खिलाफ बोलते है. मोदी के नोट बंदी फैसले का भी शत्रुघ्न विरोध कर रहे है.

नोट बंदी को लेकर आलोचना झेल रहे प्रधानमंत्री मोदी ने जनता का मूड जानने के लिए एक सर्वे कराया. नमो एप के जरिये किये गए इस सर्वे के नतीजे कल सार्वजनकि कर दिए गए. इस सर्वे में पांच लाख लोगो ने हिस्सा लिया और मोदी के निर्णय का समर्थन किया. शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सर्वे पर सवाल उठाते हुए इसे प्लांटेड करार दिया. उन्होंने कहा की यह पहले से ही योजनाबद्ध तरीके से तय किया गया था.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आज एक के बाद एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा प्रधानमंत्री की था. शत्रुघ्न ने ट्वीट में लिखा की मूर्खो की दुनिया में जीना बंद करे लोग और खुद इन प्लांटेड सर्वे और कहानियो से दूरी बनानी चाहिए जो किसी खास मकसद से आयोजित कराये गए है.

शत्रुघ्न ने आगे लिखा हमें विषय की गहराई में जाकर गरीबो, वोटर्स और महिलाओ के दुःख को समझना चाहिए. आप हमारी बहनो और माताओ की गाढ़ी कमाई को जो उन्होंने जीवन भर जोड़कर इकट्ठी की है ,को कालाधन नही बता सकते. हमारी माताओ और बहनों की यह कमाई इमरजेंसी में इस्तेमाल होने के लिए जोड़ी जाती थी. अब आप कह रहे है की यह कालाधन है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें