पटना | ‘शॉटगन’ के नाम से मशहूर अभिनेता और बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा पिछले काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे है. नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह नाराजगी कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है. उनके ज्यादातर बयान बीजेपी के खिलाफ ही होते है जो कही न कही पार्टी को तीर की तरह घायल कर जाते है. वो सार्वजनिक प्लेटफार्म पर विपक्षी नेताओं की तारीफ़ करते नजर आ जाते है. जो बीजेपी को बिलकुल रास नही आता.

उत्तर प्रदेश में पिछले 15 सालो से सत्ता से दूर बीजेपी , इन विधानसभा चुनावो में किसी भी हालत में सत्ता तक पहुंचना चाहती है. इसके लिए प्रधानमंत्री लगातार उत्तर प्रदेश में रैलिया कर रहे है. इसके अलावा सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और काफी केद्रीय मंत्री लगातार उत्तर प्रदेश में जनसभाए कर लोगो से बीजेपी को वोट करने की अपील कर रहे है.

लेकिन इन सबके बीच शत्रुघन सिन्हा कही नजर नही आ रहे. उनका नाम उत्तर प्रदेश चुनावो में बीजेपी की और से जारी स्टार प्रचारको की लिस्ट में नही है. इस बात से शॉटगन कुछ आहत भी दिखाई दे रहे है. लेकिन ऐसा तो कभी हो ही नही सकता की उनको कोई बात चुभे और वो उसे जाहिर न करे. इस बार भी उनको यह बात अखर गयी और उन्होंने सार्वजानिक प्लेटफार्म पर बीजेपी पर व्यंगात्मक तंज कस दिया.

उन्होंने ट्वीट करके इशारो इशारों में तंज कसते हुए कहा की मैं इस बात से बिलकुल भी अचंभित नही हूँ की मेरा नाम चुनाव के दौरान स्टार प्रचारको में नही है. क्योकि मैं मानता हूँ की यह पार्टी के लिए अच्छा है. मैं भी हमेशा पार्टी के लिए अच्छा ही चाहता हूँ. इस तरह के ट्वीट शत्रुघन सिन्हा पहले भी कर चुके है. नोट बंदी पर मोदी के सर्वे मजाक उड़ाते हुए उन्होंने इसे काल्पनिक बताते हुए कहा था की हमें ख्यालो की दुनिया को छोड़ देना चाहिए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE