sharma

भारतीय सेना द्वारा POK में की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मचे राजनितिक घमासान के बीच भाजपा के विधायक रामेश्‍वर शर्मा का शर्मनाक बयान आया हैं. उन्होंने अरविंद केजरीवाल और संजय निरुपम के बारें बेहद ही शर्मनाक टिप्पणी की हैं.

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने सर्जिकल स्‍ट्राइक से जुड़े सबूत की मांग करने वालें नेताओं के बारे में कहा कि अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरूपम हों या किसी भी दल का नेता हो. जो व्यक्ति अपने देश की सेना पर भरोसा नहीं करे, उसे वैसा ही समझ लेना चाहिए जैसे वो अपने मां-बाप के सुहागरात का वीडियो देखकर यह भरोसा करेगा कि यही मेरा बाप है.

उन्होंने आगे कहा, ऐसे ही शायद वो सैनिक से सबूत मांगना चाहता है. सैनिक अपना खून दे रहे, अपने आपको देश के लिए समर्पित करते हैं. उन पर भरोसा नहीं करने वाले गद्दार और पाकिस्तान के एजेंट हैं. यह बात ये नहीं बोल रहे बल्कि इनकी भाषा में कोई न कोई नवाज शरीफ बोला रहा है.

गौरतलब रहें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक को नकार रहे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर बेनकाब करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े सबूत जारी करने चाहिए. वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया था.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें