rah

‘देवरिया से दिल्ली’ किसान यात्रा लेकर निकले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ढाई वर्ष में मोदी जी ने अमीरों को करोडों रूपये का लाभ दिया है, जबकि किसानों को कुछ नहीं दिया गया.

रोड शो के दौरान राहुल ने कहा, इस देश में सब दुखी हैं. केवल 15 लोग ही सुखी हैं, जिनका मोदी ने कर्ज़ा माफ़ किया है. उन्होंने कहा, उद्योगपतियों का 1.10 लाख करोड़ माफ किया गया, लेकिन पीएम मोदी ने किसानों का एक भी रूपया कर्ज माफ़ नहीं किया.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ सेल्फी लेने से भारत की समस्याएं हल नहीं होने वाली हैं. उन्होंने काहा, मोदी जी को कभी मजदूरों से भी बात करनी चाहिये, ओबामा के साथ सेल्फी लेने से देश के लोगों का दर्द पता नहीं चलेगा. मोदी जी देश में दो भाइयों को लडाने का काम करते है लेकिन कांग्रेस लोगों को तोडती नहीं बल्कि जोडने का काम करती है जहां कही भी मोदी जी समाज को लडायेंगे वहां कांग्रेस खडी हुई मिलेगी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि उनका मकसद हमेशा समाज के दबे कुचले व कमजोर लोगों की मदद करना रहा है, चाहे वह किसी भी जाति धर्म या वर्ग का हो. यदि समाज के दबे कुचले और कमजोर वर्ग के लोग अपने आपको समझ लेगे तो उनकी जिंदगी और दुनिया बदल सकती है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने यहां लोगों से अपील की कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो 10 दिनों में किसानों का कर्ज माफ़ होगा और बिजली के दाम भी हाफ होंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें