nir

भारत द्वारा POK में की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही सबूत की मांग कर चुके हैं. ऐसे में अब कांग्रेस के वरिष्ट नेता संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताते हुए सबूत की मांग कर दी.

संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया और कहा कि जब तक सबूत नहीं देंगे तब तक ये स्‍ट्राइक फर्जी लगेगा. पूर्व सांसद संजय निरुपम ने ट्वीट किया कि ‘हर हिंदुस्तानी चाहता है कि पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक हो लेकिन वह फर्जी न हो.’ निरुपम ने ट्वीट कर आगे कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीति के लिए फायदा न उठाया जाए. राष्ट्रीय मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

उन्‍होंने डीजीएमओ की प्रेस कांफ्रेंस पर सवाल उठाते हुए कहा, डीजीएमओ को प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए किसने कहा ? उन्होंने कहा कि कहा कि हर भारतीय चाहता है कि पीओके में सर्जिकल स्‍ट्राइक हो लेकिन बीजेपी को फायदा देने वाली स्‍ट्राइक नहीं चाहते. ऐसी फर्जी सर्जिकल स्‍ट्राइक नहीं चाहिए जिससे बीजेपी को राजनीतिक लाभ हो. भारतीय सेना का इस्‍तेमाल राजनीतिक उद्देश्‍य से नहीं होना चाहिए.

गौरतलब रहें की इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम  भी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर चुके हैं. उन्होंने  कहा था कि भारतीय सेना ने पहले भी नियंत्रण रेखा पार कर के सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. चिदंबरम ने कहा था कि यूपीए-2 सरकार के समय सेना ने जनवरी 2013 में बड़ा हमला किया था.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें