मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी और भाजपा के विवादित नेता संगीत सोम ने बुलंदशहर में फिर से जहरीला बयान दिया हैं. इस बार उन्होंने जौहर यूनिवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताया हैं.

लंदशहर के पहासू टाउन में आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम ने रामपुर स्थित जौहर यूनिवर्सिटी को आतंकवाद का अड्डा बताते हुए कहा कि इस विश्वविद्यालय में पढ़ाई नहीं होती. कालेधन से बनी इस संस्था में एक-एक गमला 80-80 लाख रुपये का है. खिलेश यादव ने जनता के विकास के हिस्से का पैसा आजम की यूनिवर्सिटी में लगा दिया है.

और पढ़े -   राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे मुलायम, अखिलेश संग बढ़े कलह के असार

उन्होंने आजम खान पर हमला करते हुए कहा कि आजम के अंदर की संवेदना मर चुकी है. आजम ने हाईवे गैंगरेप मामले की पीड़िताओं के साथ हुई वारदात को ही सियासी बता दिया. ऐसे लोग भारत माता को डायन कहते हों, लेकिन आजम को देश में केवल एक ही आदमी से डर लगता है और वह है संगीत सोम.

उन्‍होंने आगे कहा कि आजम देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं. उनका बस चला तो प्रधानमंत्री तो दूर की बात है, पीएम के ऑफिस का चपरासी भी नही बनने दूंगा. उन्होंने कहा कि वक्त आने दीजिए. हम आजम को उनकी औकात बताएंगे.

और पढ़े -   बीजेपी ने दलित वोट बैंक के लिए 'कोविंद' का नाम किया घोषित, नही करेंगे समर्थन: शिवसेना

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE