नई दिल्ली | बीजेपी के कुशल बीजेपी प्रवक्ताओ में से एक संबित पात्रा को एनडीटीवी के एक कार्यक्रम से बहार का रास्ता दिखा दिया गया. डिबेट के दौरान दुसरे मेहमानों के बीच में बोलने की वजह से गुस्से में आई शो की एंकर ने उन्हें बीच कार्यक्रम से चले जाने को कह दिया. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी राजनितिक दल के प्रवक्ता को इस तरह शो छोड़कर जाने के लिए कहा गया.

हालाँकि कई बार ऐसा जरूर हुआ है की मेहमान , डिबेट में किसी बात से नाराज होकर शो छोड़कर चले गए. दरअसल गुरुवार को एनडीटीवी पर केरल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गौवंस की हत्या को लेकर एक कार्यक्रम चल रहा था. इस कार्यक्रम में कांग्रेस और बीजेपी के अलावा कुछ और मेहमान भी हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मेहमानों के बीच में बोलना शुरू कर दिया.

संबित के इस तरह मेहमानों को बीच में टोकता देख , शो की एंकर निधि राजदान नाराज हो गयी और उन्होंने संबित को समझाते हुए दुसरो को टोकने से मना किया. इस पर संबित भड़क गए और उन्होंने निधि पर आरोप लगाया की मुझे बोलने का मौका नही दिया जा रहा है क्योकि चैनल एक एजेंडा पर काम कर रहा है. संबित ने यह भी आरोप लगाया की एंकर बार बार गाय को बैल बता रही है.

संबित ने कहा की मैं और भी चैनल पर बहस के लिए जाता हूँ और मैं वहां किसी को डिस्टर्ब नही करता. लेकिन आपके गलत तथ्य रखने पर मुझे ऐसा करना पड़ रहा है. संबित के आरोपों से गुस्साई निधि ने संबित को खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें शो से चले जाने को कहा. उन्होंने कहा की ये मेरा शो है और मैं यहाँ तू तू मैं मैं नही होने दूंगी. बेहतर होगा आप शो छोड़कर चले जाए और आगे से एनडीटीवी पर न आये.

बाद में संबित , शो छोड़कर चले गए. फ़िलहाल सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम की विडियो खूब शेयर की जा रही है. इसलिए संबित ने ट्वीट कर एनडीटीवी की आलोचना करते हुए कहा की जब आप यह कहना चाहते हो की वो एक एजेंडा पर काम कर रहे है तो वो आपसे कैमरा हटा लेते है.

 देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE