लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र आजमगढ़ में दाखिल होने की इजाजत नहीं मिलने से नाराज आॅल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलिमीन (एआइएमआइएम) के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने इसे सपा की घबराहट का नतीजा बताया है।

ओवैसी ने रविवार को ‘ट्वीट’ किया, ‘सपा मुझे जनसभाएं करने और आजमगढ़ जाने से रोक रही है। याद रखिए कि अखिलेश यादव सरकार हमेशा के लिए नहीं है। मैं फिर आऊंगा।’ उन्होंने कहा, ‘कल मैंने उत्तर प्रदेश के चार जिलों में रोड शो किया। इस दौरान करीब 12 घंटे तक मुझे अवाम खासकर नौजवानों की हौसलाअफजाई मिली। सब कुछ शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा था लेकिन मुझे आजमगढ़ में रोक लिया गया। इससे जाहिर हुआ कि सपा खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है।’

और पढ़े -   मीरा कुमार की उम्मीदवारी पर नीतीश ने कहा - क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए प्रत्याशी बनाया गया

आजमगढ़ के मुबारकपुर में तनावपूर्ण स्थिति पैदा होने का हवाला देकर ओवैसी को शनिवार को जिले में जनसभाएं करने से रोक दिया गया था। आजमगढ़ के जिलाधिकारी सुहास एलवाई के मुताबिक ओवैसी की पार्टी की तरफ से जनसभाएं आयोजित करने की इजाजत मांगने के लिए अर्जी तो मिली थी। लेकिन अपरिहार्य कारणों से अनुमति नहीं दी गई।

एआइएमआइएम प्रमुख ओवैसी ने शनिवार को सिद्धार्थनगर में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी के लोग विधानसभा पहुंचने चाहिए। ओवैसी ने कहा था कि हम किसी मजहब के खिलाफ नहीं हैं, न हम किसी के खिलाफ हैं। हर मतदान केंद्र पर पार्टी के लोग तैयार कीजिए। विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दीजिए ताकि विधानसभा में पार्टी को प्रतिनिधित्व मिल सके।

और पढ़े -   बीजेपी ने दलित वोट बैंक के लिए 'कोविंद' का नाम किया घोषित, नही करेंगे समर्थन: शिवसेना

साभार: lokbharat.com


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE