अनुपम खेर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि साध्वी प्राची और योगी आदित्यनाथ जैसे नेताओं को अप्रासंगिक बयानबाजी के लिए भाजपा से बाहर निकाल देना चाहिए।

विवादास्पद हिन्दुत्ववादी नेता साध्वी प्राची ने सिनेस्टार अनुपम खेर को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर उनमें हिम्मत हो तो उन्हें (साध्‍वी) और योगी आदित्यनाथ को जेल भेजकर दिखाएं। दरअसल अनुपम खेर ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि साध्वी प्राची और योगी आदित्यनाथ जैसे नेताओं को अप्रासंगिक बयानबाजी के लिए भाजपा से बाहर निकाल देना चाहिए। इस पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो साध्वी ने बुधवार को कहा कि हम हिन्दू हितों के लिए लडाई लड़ते रहेंगे और यदि खेर में हिम्मत है तो वह ‘‘मुझे और योगी आदित्यनाथ को जेल भेजकर दिखाएं।’’

मुजफ्फरनगर दंगों पर जस्‍ट‍िस विष्णु सहाय आयोग की रिपोर्ट को दिखावा करार देते हुए उन्होंने कहा कि इस रिपोर्ट में मुख्य आरोपी की पहचान नहीं दर्शायी गयी है, जो एक राजनीतिक हस्ती है। जेएनयू प्रकरण पर साध्वी ने कहा कि जेएनयू राष्ट्र विरोधी गतिविधियों की ‘फैक्टरी’ बन गया है। उन्होंने विश्वविद्यालय परिसर में इस तरह की गतिविधियों पर तत्काल प्रतिबंध की मांग की। (Jansatta)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें