उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर सड़कों को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, आज यूपी की सड़कें ‘गड्ढा मुक्त  की बजाय गोबर युक्त दिखाई दे रही है.

उन्होंने कहा कि शहरों में बड़े पैमाने पर गाय घूम रही हैं. चुनाव के दौरान गाय को बड़ा मुद्दा बनाया गया था. उनके साथ-साथ सड़कों पर गोबर भी पहुंच गया है. उन्होंने कहा, राजधानी लखनऊ में जहां मुख्यमंत्री जी रहते हैं, वहां की सड़कों पर भी 5 हजार जानवर घूम रहे हैं.

और पढ़े -   गौरी लंकेश और रोहिंग्या मुस्लिमों की हत्या पर खुश होने वाले एक: अलका लांबा

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने को कहा था लेकिन आज यूपी की सड़के गोबर मुक्त दिखाई देती हैं. अगर लखनऊ की दो-चार सड़कों को छोड़ दे तों लगभग हर सड़क पर गोबर देखने को मिलता है.

उन्होंने कहा कि हमें इसके लिए कोई आंदोलन नहीं करेंगे.उन्होंने कहा कि सरकार सड़को पर घूम रहे जानवरों का कुछ इंतजाम करें, नहीं तो एसपी के कार्यकर्ता डीएम से समय मांगकर उन्हें सौंप आएं.
ध्यान रहे योगी सरकार ने 15 जून तक यूपी की सड़को को गड्ढा मुक्त बनाने का वादा किया था. साथ ही गोहत्या का मुद्दा भी बड़ी जोरो-शोरो से उठाया गया था.

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE