उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता को आश्वासन देते हुए कहा कि देश में 2022 तक राम राज्य आएगा.

उन्होंने कहा कि 2022 तक देश से गरीबी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार समेत तमाम समस्याएं खत्म हो जाएगी और देश में राम राज्य की अवधारणा एक बार फिर सच साबित होगी. प्रधानमंत्री मोदी देश में व्याप्त तमाम तरह की समस्याओं को खत्म करने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं.

इसी के साथ उन्होंने कहा, अयोध्या विकास के एजेंडे में शामिल है और उसके विकास का रोडमैप तैयार हो चुका है. उन्होंने कहा, अयोध्या की पहचान दिवाली से जुड़ी है. अयोध्या तीन बार गया. दीपावली पर भी वहां गया था. यही नहीं अयोध्या का विकास भी शुरू किया है. वहां 137 करोड़ रुपये से काम शुरू हो चुका है.

अचानक पिलीभीत दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने धान क्रय केंद्र का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने किसानो से उनकी समस्या जानी. एक किसान ने जंगल किनारे बाघ व जंगली जानवरों से असुरक्षा का भी मुद्दा उठाया तो मुख्यमंत्री ने कहा तार फैंसिंग के आदेश हो गए हैं, उसकी टेंडर प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

इस दौरान उन्होंने मंडी में बिजली, पानी, सेड व सफाई संबंधी अव्यवस्थाओं के लिए फटकार भी लगाई. मंडी सभापति व सचिव को स्पष्ट निर्देश दिए कि मंडी के शेडों की तत्काल मरम्मत कराएं. यहां पर साफ-सफाई, पानी व प्रकाश की व्यवस्था चाकचौबंद होनी चाहिए, जिससे यहां आने वाले किसान व व्यापारी प्रसन्नता का अनुभव करें/


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE